बॉलीवुड

महेश भट्ट जिस बेटी से एक समय शादी करना चाहते थे, वो बेटी उनसे करने लगी थी नफ़रत, वजह थी आलिया..

लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने हाल-फिलहाल में नेपोटिज्म के कारण महेश भट्ट पर होने वाले वार का भी मुँह तोड़ जवाब दिया है और वहीं इस बात से भी कतई इंकार नहीं किया जा सकता कि वो आलिया और मां सोनी राजदान के बेहद करीब हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट और मां सोनी से नफरत करती थीं। नहीं जानते तो आइए आज हम आपको इसी किस्से से रूबरू कराते हैं।

Pooja Bhatt And Mahesh Bhatt

उल्लेखनीय बात यह है कि यह तो सभी को मालूम है कि महेश भट्ट ने दो शादियां की है और उनकी पहली पत्नी किरण थीं। जिनके साथ उनके दो बच्चे हैं, पूजा भट्ट और राहुल भट्ट। वहीं इसके बाद महेश भट्ट ने सोनी राज़दान से शादी की और जिसके बाद सोनी ने आलिया और शाहीन को जन्म दिया।

गौरतलब हो कि एक मैगजीन को दिए पुराने इंटरव्यू में एक बार पूजा ने बताया था कि सोनी राज़दान से शादी करने की वजह से वो पिता से बहुत नराज़ रहती थीं। इतना ही नहीं वो सोनी से भी नफरत करने लगी थीं, क्योंकि उन्हें लगता था कि सोनी राज़दान ने महेश भट्ट को उन सबसे छीन लिया है।

Pooja Bhatt And Mahesh Bhatt

Pooja Bhatt And Mahesh Bhatt

बता दें कि इस समय तक पूजा भट्ट इस कदर अपने पिता से नफरत करने लगी थी कि अगर कोई उनका नाम भी लेता था, तो उन्हें वह बर्दाश्त नहीं होता था। लेकिन फिर कुछ समय बाद उनकी मां किरण ने उन्हें समझाया कि अगर उनकी मम्मी का रिश्ता नहीं चल सका तो इसका मतलब ये तो नहीं कि वो बुरे इंसान हैं। फिर इसके बाद कहीं जाकर पूजा भट्ट का अपने पिता के प्रति व्यवहार चेंज हुआ।

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि किरण को तलाक देने के बाद महेश भट्ट परवीन बॉबी पर भी फिदा हो गए थे लेकिन फिर उन्होंने सोनी राजदान से शादी की जिनसे उनको दो बेटियां हैं। वहीं आख़िर में हम आपको बता दें कि पूजा भट्ट ने बड़े पर्दे पर साल 1991 में आई फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ से कदम रखा था और उनका फ़िल्मी करियर जितना चमकदार नही रहा उससे कहीं ज्यादा वो विवादों में रही।

Back to top button