दिलचस्प

इस दुल्हन के आगे तो दूल्हा भी पड़ गया फीका, किया जबरदस्त पलंग तोड़ डांस: वीडियो वायरल

शादी-ब्याह के सीजन में अक्सर कई बार ऐसा भी हो जाता है कि किसी कारणवश कुछ समय के लिए माहौल बेहद खुशनुमा बन जाता है. सोशल मीडिया के दौर में अक्सर इस तरह के वीडियो ख़ूब वायरल होते हैं जो शादी ब्याह जैसे खास समारोह से जुड़े होते है और लोगों का ख़ूब मनोरंजन भी करते हैं.

marriage

आज के समय में सोशल मीडिया का हर कोई काफी उपयोग करता है. समय बढ़ने और बदलने के साथ सोशल मीडिया यूजर्स की संख्या में भी गजब का इजाफा हुआ है. इंटरनेट का उपयोग करने वाले लोग फ्री समय को सोशल मीडिया के माध्यम से बिताते हैं. यहां उन्हें कई फनी वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों एक शादी का ख़ूब सुर्ख़ियों में है.

यूं तो शादी में हर कोई डांस करता है. दूल्हा-दुल्हन के घर, परिवार वाले शादी में आए मेहमान आम तौर पर शादी में थिरकते हैं. बारात जाती है तो बाराती नाचते हुए जाते हैं हालांकि कुछ वीडियो ऐसे होते है जो लोगों का दिल जीत लेते हैं. एक वायरल वीडियो में दूल्हा और दुल्हन दोनों ही अपनी शादी में ख़ूब नाचे.

शादी का पल दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए ही बेहद ख़ास होता है. इस दौरान दोनों ही बेहद खुश होते हैं. तो कई दूल्हे दुल्हन अपनी खुशी को डांस करके भी जाहिर करते है. ऐसा ही कुछ एक शादी में भी हुआ जहां पहले अपनी दुल्हन के सामने दूल्हे ने डांस किया तो वहीं उसके बाद दुल्हन भी धमाकेदार अंदाज में नाची. दोनों का डांस हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ख़ास बात यह रही कि दूल्हा और दुल्हन रोड पर ही नृत्य करने लगे. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by wedding’s fever (@weddingsfever)


Weddingsfever नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने वीडियो को साझा करते हुए साथ में लिखा है कि, ”जब आप अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी करते हैं तो यही एक्साइटमेंट होती है”. वीडियो की शुरुआत में पहले दूल्हा ढोल नगाड़ों पर थिरकता है वहीं दूल्हे को देखने के बाए दुल्हन में भी जोश भर जाता है और वो अपने होने वाले पति का साथ देते हुए मजेदार अंदाज में थिरकती है. वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है और इस पर ख़ूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Back to top button