समाचार

बाबर की तरह ओवैसी और निज़ाम का नामोनिशान मिट जाएगा,ओवैसी के गढ़ में हिमंता बिस्वा सरमा की ललकार

हैदराबाद के सांसद और AMIM चीफ असदुद्दीन औवैसी पर बीजेपी ने जोरदार हमला किया है। बीजेपी ने ओवैसी पर यह हमला यूपी में नहीं बल्कि उनके गढ़ यानि हैदराबाद, तेलंगाना में किया है। यह हमला बोला है असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने।

तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे हिमंता बिस्वा सरमा ने हैदराबाद पहुंचते ही सबसे पहले असदुद्दीन औवैसी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कम्यूनल पॉलिटिक्स करने वालों के दिन अब लद गए हैं। भारत अब जाग चुका है और छद्म धर्मनिरपेक्षता और सांप्रदायिक राजनीति करने वालों को अब भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

हैदराबाद के बाद वारंगल पहुंच कर हिमंता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित किया। रैली में उन्होंने कहा – जिस तरह से जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया गया, और जिस तरह से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ है, ठीक उसी तरह यहां (हैदराबाद, तेलंगाना) से भी निजाम और औवैसी का नामोनिशान मिट जाएगा …अब वह दिन ज्यादा दूर नहीं।


तेलंगाना की सीएम केसीआर पर भी हमला

असम के सीएम हेमंता ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर भी हमला बोला। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी कोई तानाशाह मुख्यमंत्री बन जाता है तो हमारे सामने एक आपातकाल की स्थिति पैदा हो जाती है और इससे बचने के लिए हमें लड़ते रहना होगा। उन्होंने कहा कि एक दिन हमारी लड़ाई का फल मिलेगा और जिसके बाद एक नए तेलंगाना का निर्माण होगा।

आपको बता दें कि तेलंगाना (Telangana) पहुंचने पर हैदराबाद (Hyderabad) में तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष श्री बांदी संजय कुमार ने उनका स्वागत किया। गौरतलब है कि AIMIM चीफ असदुद्दीन औवैसी मुस्लिम वोटों को आधार बनाकर राष्ट्रीय राजनीति कर रहे हैं। बिहार और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी अब उत्तर प्रदेश में बड़े जोरशोर के साथ मैदान में उतर रही है।

Back to top button