बॉलीवुड

इंदौर पहुंचकर विक्की की बांहों से लिपट गई कैटरीना, कपल ने ऐसे मनाया शादी का एक माह होने का जश्न

हिंदी फिल्मों के अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी नई-नई शादी को ख़ूब एंजॉय कर रहे हैं. दोनों कलाकारों की जोड़ी हमेशा अब चर्चाओं में बनी रहती हैं. शादी के बाद से तो दोनों की जोड़ी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. अब एक बार फिर से यह नव विवाहित जोड़ा खबरों में आ गया है.

katrina

बता दें कि विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शाही ठाट-बाट के बीच शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों कलाकारों की शादी का अब एक माह पूरा हो चुका है और इस ख़ास मौके पर दोनों एक दूजे की बांहों में लिपटे हुए नज़र आए. हाल ही में कैटरीना ने विक्की के साथ यह ख़ास फोटो साझा की है.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि अपनी शादी के एक माह पूरे होने का जश्न दोनों कलाकारों ने साथ में मनाया. इस मौके पर दोनों एक साथ रहे. कुछ घंटों पहले ही कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. जिसमें उन्हें विक्की ने गले लगा रखा है और दोनों के चेहरे पर मुस्कान नज़र आ रही है. इसके साथ कैटरीना ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘एक माह पूरा होने पर बधाई मेरे प्यार’.

katrina kaif

कैटरीना ने प्यार को दिल वाले इमोजी के साथ दर्शाया है. सोशल मीडिया पर दोनों की यह तस्वीर ख़ूब पसंद की जा रही है. इसे समाचार लिखे जाने तक महज तीन घंटे में ही 28 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं.

Vicky and katrina

कैटरीना की पोस्ट पर विक्की ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि, ‘हैप्पी हैप्पी मेरे प्यार’. वहीं विक्की के भाई और कैटरीना के देवर सनी कौशल ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, ”Awww.’ वहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने दोनों को बधाई देते हुए लिखा कि, ”बधाई…बधाई…बधाई…हमारे प्यारे कपल”.

katrina and vicky

कैटरीना की पोस्ट पर वाणी कपूर, रणवीर सिंह, जोया अख़्तर जैसे सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. अभिनेत्री वाणी कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ब्यूटीफुल”. वहीं अभिनेता रणवीर सिंह ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए ढेरों हार्ट इमोजी बनाए हैं. जबकि जोया अख़्तर ने मुस्कुराते हुए चेहरे का इमोजी कमेंट किया.

katrina and vicky

होस्ट और टीवी अदाकारा मिनी माथुर ने कमेंट किया कि, ”पहले से!!!!! हैप्पी हैप्पी वन मंथ लवबर्ड्स !! आप दोनों को प्यार”. मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान ने लिखा कि, ”आप दोनों को आशीर्वाद”. जबकि एक फैन ने विक्की और कैटरीना की फोटो पर मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा कि, ”मुझे लगता है कि यह एडिट की हुई है”.

katrina and vicky

दूसरी ओर इस ख़ास मौके पर विक्की कौशल ने भी कैटरीना के साथ एक तस्वीर साझा की है. विक्की ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें दोनों डांस की मुद्रा में नज़र आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा है कि, ”फोरेवर टू गो”. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है.

katrina and vicky

विक्की की इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक एक घंटे में 13 लाख 82 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. विक्की की पोस्ट पर भी ढेरों सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. अभिनेत्री दीया मिर्जा ने दो हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं. जोया अख़्तर ने भी दो हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं. वहीं मिनी माथुर और नेहा धूपिया ने ढेर सारी फायर इमोजी कमेंट की है.

katrina and vicky

बता दें कि विक्की शादी के बाद अपनी आगामी फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग के लिए इंदौर आ गए थे. लेकिन वे नया साल और क्रिसमस मनाने के लिए घर गए थे और वापस लौट चुके थे. वहीं शुक्रवार रात को कैटरीना भी इंदौर आ गई हैं. अब यह नव विवाहित जोड़ा इंदौर में साथ वक्त बिता रहा है.

katrina kaif

Back to top button