विशेष

ट्रेन में इंटिमेट होकर संबंध बनाने लगा कपल; सामने बैठी महिला ने बताया पूरा किस्सा

ट्रेन में सफर करना किसी के लिए आसान होता है तो किसी के लिए मुश्किल. इस दौरान लोगों को कई तरह के अनुभव भी प्राप्त होते है. यात्रियों को कई तरह के लोग और उनकी कहानियां जानने को मिलती है. कहा जाता है सफर के दौरान आदमी का एक अलग ही परिवार बन जाता है. ऐसी ही एक कहानी हम आपको बताने जा रहे है. जो पूरी तरह से सत्य है. ट्रेन में सफर के दौरान एक महिला के सामने 30 की उम्र का एक नाइस कपल बैठा था और वह भी आराम से अपनी सीट पर बैठी थी.

physical relation in train

सामने की सीट पर बैठा कपल बनाने लगा फिजिकल रिलेशन
ऐसे में अचानक ही उसके सामने बैठा हुआ कपल उसकी आखों के सामने ही फिजिकल रिलेशन बनाने लगा. वह महिला पूरी तरह से हैरान रह गई कि ऐसे में क्‍या किया जाए. एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक ब्र‍िटेन में एक फीमेल कम्‍युटर ने बताया कि वह उस समय बहुत असहज महसूस करने लगी जब उनके सामने की सीट पर बैठा एक कपल उसके सामने ही फिजिकल रिलेशन बनाने लगा. जब उसका स्‍टेशन आया और बाहर निकलने लगी तो वह कपल उसे देख मुस्कुराने लगा.

physical relation in train

दिन में ही रोमांटिक हुआ कपल
जानकारी के मुताबिक यह घटना स्‍थानीय समयानुसार 2 जनवरी दोपहर डेढ़ बजे की है जब कपल ट्रेन में ही बेशर्म हरकत कर रहा था. यह घटना शेफील्‍ड से क्‍लीथॉर्पस स्‍टेशन के बीच की बताई जा रही है.

जिस कपल को ‘नाइस’ समझा, वही ‘बेशर्म’ निकला
उस महिला ने इसके साथ ही यह भी बताया कि जब वह ट्रेन में चढ़ी तो वहां आसपास शराब पि‍ए हुए लोगों का एक ग्रुप बैठा था तो उसने वहां बैठने की जगह इस कपल के सामने बैठना ही सही समझा क्‍योंकि यह कपल उन्‍हें बहुत नाइस लग रहा था. उन्हें उस कपल से इस तरह की कोई उम्मीद नहीं थी.

असहज महसूस करने लगी थी महिला
वह महिला बताती है जैसे ही ट्रांसपेनिन एक्‍सप्रेस ट्रेन स्‍कनथोरपे पहुंची तो उसके सामने बैठा शख्‍स अपनी बेल्‍ट उतारने लगा. उस समय वह महिला शॉक्‍ड रह गई कि दुनिया में ये क्‍या चल रहा है. महिला इस दौरान उसे यह बताने के लिए कि वह भी वहां बैठी है थोड़ी खांसी भी लेकिन युवक पर उसका कोई असर नहीं हुआ और फिर वह दोनों उसके सामने ही फिजिकल रिलेशन बनाने लगे. महिला ने बताया कि ऐसी घटना उसने आज तक नहीं देखी और कभी देखना भी नहीं चाहती. भारत में तो इसे आप ऑक्वर्ड सिचुएशन ही कहेंगे.

physical relation on bike

पहले भी आया है इस तरह का मामला
गौरतलब है कि, बीते साल सोशल मीडिया पर एक इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में अर्धनग्‍न कपल चलती मोटरसाइकिल पर सेक्‍स कर रहा था. यह मामला पराग्‍वे का बताया जा रहा है. हैरान करने वाली बात ये है कि मोटरसाइकिल बिल्‍कुल भीड़भाड़ वाली सड़क पर चल रही थी. दक्षिण-पूर्वी पराग्‍वे के सेंटा मारिया में एक कपल को मोटरसाइकिल पर देखा गया था. वह लड़का मोटरसाकिल चल रहा था जबकि लड़की पेट्रोल टैंक पर पीठ रखकर लड़के की तरफ मुंह कर लेटी हुई थी. दोनों ही हाफ न्यूड थे.

Back to top button