बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपनी गलती के लिए सचिन तेंदुलकर से मांगी माफ़ी, मामला है बेहद ही गंभीर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपना हर काम काफी पर्फेक्शंन के साथ करते है. वह किसी भी काम में गलती की कोई गुंजाईश नहीं छोड़ते है. मगर अमिताभ बच्चन ने कल एक ट्वीट के बाद लोगों से माफी मांगी है. दरअसल महानायक ने लीजेंड सचिन तेंदुलकर को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद उन्हें वो ट्वीट डिलीट करना पड़ा औऱ लोगों से माफी भी मांगनी पड़ी. बिग बी ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर एक गलत वीडियो ट्वीट करने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने माफी मांगी है.

amitabh bachchan tweet about sachin tendulkar

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कल शनिवार 8 जनवरी को एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया इसमें उन्होंने लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के खेलने का जिक्र किया. लेकिन सचिन इसका हिस्सा नहीं है. जब इस बात का पता बिग बी को चला तो उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने इसके लिए माफ़ी भी मांगी.

amitabh bachchan tweet about sachin tendulkar

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को करने के बाद सचिन तेंदुलकर के मैनेजमेंट ने बिग बी को इस बारे में सूचित किया. इसके बाद महानायक को अपनी गलती का अहसास भी हुआ. फिर उन्होंने उस वीडियो को डिलीट भी कर दिया. साथ ही उन्होंने खुद से हुई इस गलती के लिए माफ़ी भी मांगी. उनके द्वारा किये गए इस ट्वीट के बाद कई क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी उम्मीद जागी होगी कि शायद क्रिकेट के भगवान भी इसका हिस्सा होने वाले है. लेकिन इससे पहले ही बिग बी यानि कि अमिताभ बच्चन ने अपना वह ट्वीट डिलीट कर माफी भी मांग ली.


गौरतलब है कि लीजेंड्स लीग में भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के कई ऐसे खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले है जो अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है. इनमें युवराज सिंह, शोएब अख्तर, वसीम अकरम, जोंटी रोड्स, केविन पीटरसन, मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाडियों का नाम शामिल हैं. इन सभी खिलाड़ियों को तीन टीमों- इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स में बांटा जाएगा.

amitabh bachchan tweet about sachin tendulkar

वहीं एसआरटी स्पोर्ट्स के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि सचिन के ‘लीजेंड्स क्रिकेट लीग’ में खेलने की खबर झूठी है. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक नया वीडियो शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी20’ का फाइनल प्रोमो. माफी किसी को अगर परेशानी हुई तो.

amitabh bachchan

वहीं महानायक अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो उनकी कई सारी फिल्में आने वाली हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म में ‘झुंड’, ‘बटरफ्लाई’, ‘मेडे’, ‘गुड बाय’, ‘ऊंचाई’ और नाग अश्विन की भी एक फिल्म शामिल हैं. आखरी बार उन्हें इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में देखा गया था. वह जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इन दिनों अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को होस्ट करते हुए नज़र आ रहे है.

Back to top button