दिलचस्प

Video:झुग्गी झोपड़ी की बच्ची ने ‘नाच मेरी रानी’ पर किया शानदार डांस, लोग बोले- छोटी नोरा फतेही..

देश में टेलेंट की कमी नहीं है। यहां की हर गली और नुक्कड़ पर आपको हुनरमंद लोग मिल जाएंगे। बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर किसी में कोई न कोई प्रतिभा छिपी होती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस झुग्गी बस्ती में रहने वाली बच्ची को ही ले लीजिए। यह बच्ची इतना कमाल का नाचती है कि फेमस गायक गुरु रंधावा भी इसके फैन हो गए। इस बच्ची का नाच देख लोग इसे नोरा फतेही जूनियर भी बोल रहे हैं।

स्कूल की बच्ची के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

school girl dance

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का गाना ‘नाच मेरी रानी’ (Naach Meri Rani Song) बड़ा वायरल हो रहा है। यदि सोशल मीडिया खँगालो तो इस गाने पर हर कोई थिरकता नजर आ रहा है।

इस गाने पर लोग रील्स भी खूब बना रहे हैं। इस बीच झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक स्कूल की बच्ची का डांस (School girl dance) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

‘नाच मेरी रानी’ पर लगाए ठुमके

school girl dance

स्कूल पढ़ने वाली इस बच्ची ने गुरु रंधावा और नोरा फतेही के ‘नाच मेरी रानी’ गाने बहुत बहुत ही शानदार डांस किया है। बच्ची के डांस मूव्स देख लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बच्ची के डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक झुग्गी बस्ती टाइप के इलाके में रहती है। मतलब वह बहुत गरीब है। हालांकि इसके बावजूद उसका टेलेंट कमाल का है। उसमें डांस करने की ललक है। वह अपनी तरफ से बेस्ट डांस करने की कोशिश करती है।

गुरु रंधावा हुए बच्ची के फैन

school girl dance

बच्ची का डांस वायरल होते-होते सिंगर गुरु रंधावा के पास भी जा पहुंचा। ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्ची का डांस वीडियो साझा कर उसे शुक्रिया कहा है। गुरु रंधावा की इस पहल के बाद ये बच्ची और भी फेमस हो गई। अब लोग इसके डांस को बार-बार देख रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि नोरा फतेही ने भी बच्ची का डांस जरूर देखा होगा।

लोग बोले- ये तो नोरा फतेही जूनियर है

school girl dance

बच्ची का डांस वायरल होने के बाद लोगों ने उसे ‘नोरा फतेही जूनियर’ का टैग दे दिया। वहीं कई लोग उसे ‘छोटी नोरा फतेही’ कहकर पुकारने लगे। इस वीडियो को देख एक शख्स ने कहा “बच्ची ने बहुत ही प्यारा डांस किया।

” वहीं दूसरे ने लिखा “देश के गरीब लोगों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना चाहिए।” फिर एक शख्स ने बच्ची के डांस से इंप्रेस होकर कहा “ये बच्ची बड़ी होकर एक बेहतरीन डांसर बन सकती है। उम्मीद है कि इसे सही गाइडलाइन मिलेगी।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

वैसे आप लोगों को बच्ची का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button