बॉलीवुड

कार्तिक-नोरा से अजय-राम चरण तक, इन स्टार्स के फैंस है सच्चे, शरीर पर गुदवाया टैटू, देखें फोटोज

जिस तरह की दीवानगी लोगों में फ़िल्मी सितारों को लेकर देखने को मिलती है वैसी किसी और व्यक्तित्व के प्रति दिखना बेहद मुश्किल होती है. बॉलीवुड सितारों के पीछे फैंस पागल से घूमते हैं. अपने चहेते सितारें की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

वहीं कई फैंस तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने शरीर पर अपने पसंदीदा कलाकार का टैटू तक बनवा लिया. किसी ने उनकी तस्वीर टैटू के रुप में छपवा ली तो किसी ने उनका नाम लिखवा लिया. आइए आज आपको कुछ स्टार्स के ऐसे ही फैंस से मिलवाते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)…

Sushant Singh Rajput

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग बना ली थी. सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था. उनके निधन के बाद उनके समर्थन में देशभर में ढेरों फैंस सामने आए थे. वहीं एक फैन ने तो सुशांत के चेहरे का टैटू अपनी पीठ पर गुदवाया था. साथ ही लिखवाया था कि, ऑलवेज लेजेंड.

सोनू सूद (Sonu Sood)…

sonu soo

अभिनेता सोनू सूद लॉक डाउन में गरीबों, मजदूरों और असहाय लोगों की मदद कर खूब चर्चाओं में रहे. इस दौरान देशभर से उन्हें ख़ास प्रशंसा मिली थी. इसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी गायब का इजाफ़ा हुआ था. सोनू का एक फैन ऐसा भी देखने को मिला जिसने सोनू के पूरे नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया था. इसका वीडियो खुद सोनू ने भी देखा था. वहीं कई फैंस ने सोनू के नाम पर अपने बच्चों का नाम रखा तो किसी ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद रखा था.

अजय देवगन (Ajay Devgan)…

Ajay Devgan

हिंदी सिनेमा के ‘सिंघम’ यानी कि सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की अदाकारी को हर कोई काफी पसंद करता है. बीते 30 सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे अजय देवगन के लिए एक महिला फैन टैटू गुदवा चुकी है.

Ajay Devgan

एक फैन ने उनकी कई तस्वीरों पर ऑटोग्राफ लिया और फिर उसी ऑटोग्राफ को उन्होंने अपने हाथ में टैटू के रूप में जगह दी. अजय की महिला फैन ने इसकी तस्वीरें अपन सोशल मीडिया एकाउंट पर भी साझा की थी.

नोरा फतेही (Nora Fatehi)…

nora fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस के दम पर लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई है. कनाडा से भारत आई नोरा आज एक बड़ी स्टार के रूप में खुद को स्थापित कर चुकी हैं. लड़कों के बीच में ख़ासकर नोरा काफी लोकप्रिय हैं.

nora fatehi

एक फैन ने अपने हाथ पर अपनी चहेती स्टार नोरा की फोटो ही छपवा ली थी. एक बार नोरा जब मुंबई एयरपोर्ट पर थी तब एक फैन ने उन्हें हाथ पर गुदवाया उनका टैटू उन्हें दिखाया था.

राम चरण (Ram Charan)…

ram charan

राम चरण (Ram Charan) तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं. राम की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. वे जब हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के लिए मुंबई में थे तक एक फैन ऐसा भी मिला जिसने अपने हाथ पर राम की फिल्म ‘आरआरआर’ उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार अल्लूरी सीताराम राजू के लुक का टैटू अपने हाथ पर गुदवाया था.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan)…

Kartik Aryan

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हिंदी सिनेमा में उभरते हुए अभिनेता हैं. कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी गजब की है. उनके एक फैन ने उनका टैटू अपने सीने पर करवाया था. इसके बाद फैन कार्तिक से भी मिला था. यह देखकर कार्तिक हैरान होने के साथ ही काफी खुश भी हुए थे.

Back to top button