बॉलीवुड

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू हुई बेशर्म, बिना ब्रा पहने आई सबके सामने, देखें तस्वीरें

मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का ख़िताब भारत की बेटी हरनाज संधू के सिर पर सजा था. चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 बनकर देश का नाम पूरी दुनिया में रौशन किया था और वे तब से लेकर अब तक लगातार चर्चाओं में बनी हुई है.

harnaaz sandhu

हरनाज संधू अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनकी जीत का एक बड़ा कारण इसे भी माना जाता है. दिखने में हरनाज बेहद ख़ूबसूरत और काफी ग्लैमरस हैं. मिस यूनिवर्स बनने के बाद से हर ओर उन्हीं के चर्चे हो रही हैं.

harnaaz sandhu

Miss Universe 2021 हरनाज संधू की सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके सोशल मीडिया फ़ॉलोअर्स काफी तेजी के साथ बढ़े है.

harnaaz sandhu

हरनाज को इंस्टाग्राम पर 33 लाख (3.3 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते है. हरनाज की खूबसुरती के सब दीवाने हैं. हालांकि अक्सर वे लोगों को अपना बोल्ड और हॉट अंदाज भी दिखाती रहती है.

harnaaz sandhu

हरनाज के हर फोटोशूट को काफी पसंद किया जाता है. वे बिकिनी फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी है और उन्होंने बिना ब्रा के भी इंस्टाग्राम पर फोटोज पोस्ट की है.

harnaaz sandhu

इंस्टाग्राम पर हरनाज ने अपनी ढेरों ख़ूबसूरत, बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट की है. आप उनके इंस्टाग्राम एकांउट पर नज़र डालें तो उनका इंस्टाग्राम एकाउंट इसी तरह की पोस्ट से भरा हुआ है.

harnaaz sandhu

हरनाज ने अपनी तसवीरे बिना अब्रा और टॉप के भी क्लिक करवाई है. उनकी इस तरह की तस्वीरें काफी चर्चाओं में भी रही है. आप देख सकते है कि वे सोफे पर बिना ब्रा के बैठी हुई नज़र आ रही है.

harnaaz sandhu

21 साल की हरनाज संधू अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से बॉलीवुड अदाकाराओं को भी कड़ी टक्कर देती है. उन्होंने मिस यूनिर्वस का ताज जीतने के बाद से अब तक कई हॉट फोटोशूट करवाए है.

harnaaz sandhu

लगातार सोशल मीडिया पर हरनाज की फैन फॉलोइंग में इजाफ़ा हो रहा है. उनकी हर तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. फैंस उनकी तस्वीरों को ख़ूब पसंद करते है और उनकी पोस्ट पर काफी कमेंट्स भी आते है.

harnaaz sandhu

बता दें कि मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट का आयोजन इजरायल में हुआ था. जहां 13 दिसंबर 2021 को भारत की हरनाज ने 80 देशों की प्रतियोगियों को पछाड़कर इस ऐतिहासिक ख़िताब को अपने नाम किया था.

harnaaz sandhu miss universe 2021

हरनाज मिस यूनिवर्स बनने वाले तीसरी भारतीय महिला है. उनसे पहले यह कारनामा अभिनेत्री लारा दत्ता ने साल 2000 में और सुष्मिता सेन ने साल 1994 में किया था.

harnaaz sandhu

Back to top button