दिलचस्प

बेटी हो तो ऐसी, शादी में डिजाइनर लहंगा पहनने की बजाय दुपट्टे पर लिखवाया स्वर्गीय पिता का खत

दुल्हन ने शादी में दुपट्टे पर लिखवाया दिवंगत पिता का खत, जानिये ऐसा क्या था खत में

हर बेटी अपने पिता की लाड़ली होती है। उसके पिता उसकी प्रेरणा होते हैं। वह उनसे बहुत कुछ सीखती है। फिर जब बेटी बड़ी होती है और उसकी डोली उठती है तो वह ससुराल में सबसे ज्यादा अपने पिता को ही मिस करती है। शादी में बेटी का कन्यादान पिता के द्वारा होता है। वह विदाई में भी अपने पिता के सिने से लगकर फूट-फूटकर रोती है। हालांकि हर किसी को ये सुख नसीब नहीं होता है। कुछ लड़कियों के पिता उनकी शादी के पहले ही दुनिया को अलविदा कह जाते हैं।

suvanya bride

ऐसा ही कुछ सुवन्‍या नाम की एक लड़की के साथ भी हुआ। सुवन्‍या ने हाल ही में राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। इस दौरान वे सिंपल लहंगा और सिंपल ज्वैलरी में नजर आई। उन्होंने लाल रंग का एकदम कोरा लहंगा पहना था। इस लहंगे पर उन्होंने सिंपल स्लीवलेस चोली पहनी थी। वहीं ऊपर से नेट का लाल दुपट्टा ओढ़ा था। देखने में उनकी पोषाक बेहद साधारण थी, लेकिन ये कई मायने में खास भी थी।

दुल्हन ने अनोखे अंदाज में दी पिता को श्रद्धांजलि

दरअसल सुवन्‍या ने अपनी शादी की ड्रेस पर जो दुपट्टा ओढ़ा था वह बेहद खास था। इस दुपट्टे में उनके दिवंगत पिता की आखिरी निशानी गुदी हुई थी। दरअसल सुवन्‍या के पिता ने मरने से पहले बेटी के जन्मदिन पर एक इमोशनल लेटर दिया था। ये लेटर उन्होंने अपने हाथों से लिखा था। ऐसे में शादी के समय सुवन्‍या ने इस लेटर का कुछ हिस्सा अपने दुपट्टे पर एम्ब्रॉयडरी द्वारा इंग्रेव्ड करवा लिया।

हम अक्सर देखते हैं कि लड़कियां अपनी शादी को खास बनाने के लिए डिजाइनर और महंगे लहंगे पहनती हैं। लेकिन सुवन्‍या ने अपने पिता के खत को दुपट्टे पर लिखवाकर अपनी सिंपल ड्रेस को बहुत खास बना लिया। उनकी इस सोच की अब सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ हो रही है। हर कोई उनके इस आउटफिट की चर्चा कर रहा है। उनका यह स्पेशल लहंगा डिजाइनर सुनैना खेरा ने डिजाइन किया है।

suvanya bride

पिता के खत को शादी के दुपट्टे पर एम्ब्रॉयडरी द्वारा इंग्रेव्ड करवाकर सुवन्‍या ने एक तरह से उन्हें श्रद्धाजंलि दी है। इससे उनकी शादी का दिन और भी खास बन गया। उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे उनके पिता हर पल उनके साथ शादी में थे। सुवन्‍या की शादी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaadi Ek Baar (@shaadiekbaar)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suvanya (@somewhatsuvv)

भगवान सबको ऐसी बेटी दे

जब सोशल मीडिया पर लोगों को सुवन्‍या की स्टोरी पता चली तो उन्होंने तरीफों की बारिश कर दी। एक यूजर बोला कि “भगवान सबको ऐसी बेटी दे।” फिर दूसरे ने कहा “बेटियां होती ही बड़ी प्यारी है।” फिर एक ने लिखा “ये आपके दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि देने का सबसे बेस्ट तरीका है।

Back to top button