बॉलीवुड

मलाइका – अरबाज के तलाक पर बहुत खुश हुआ था बेटा अरहान, कहा- मां ने सही किया, क्योंकि..’

अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान का रिश्ता आज भी सुर्ख़ियों में बना रहता है. दोनोंकी 19 साल पुरानी शादी टूटने के बाद दोनों के फैंस काफी हैरान रह गए थे. बता दें कि मलाइका और अरबाज का रिश्ता अफ़ेयर के बाद से तलाक तक 24 सालों का रहा. हालांकि साल 2017 में तलाक के बाद दोनों के फैंस को तगड़ा झटका लगा था.

arbaaz khan malaika arora

मलाइका और अरबाज के रिश्ते पर अक्सर बातें होती रहती है. दोनों के रिश्ते और तलाक पर दोनों ने भी काफी बातें की है. वहीं मीडिया में भी यह मुद्दा काफी उछला है. इतना ही नहीं इस मामले पर लोगों ने भी अपनी बातें रखी है. जबकि कपल के बेटे अरहान खान ने भी इस पर बड़ा बयान दिया था.

malaika arora and arbaaz khan

बता दें कि, मलाइका और अरबाज की पहली मुलाक़ात साल 1993 में हुई थीं. दोनों का पहली बार मिलना एक कॉफी के एड शूट के लिए हुआ था. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों ने पांच साल तक एक दूजे को डेट किया. इसके बाद साल 1998 में अरबाज एवं मलाइका की शादी मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी.

malaika arora and arbaaz khan

शादी के बाद अरबाज और मलाइका एक बेटे के माता-पिता बने थे. कपल के बेटे का नाम अरहान खान है जो कि अब 19 साल का हो चुका है. अरहान का जन्म नवंबर 2002 में हुआ था. अरबाज और मलाइका की शादी साल 2017 में टूट गई थी. दोनों की 19 साला पुरानी शादी टूटने पर अरहान ने भी अपनी बात रखी थी.

arbaaz khan and malaika arora

बता दें कि मलाइका और अरबाज ने अगस्त 2017 में तलाक लिया था. मलाइका ने इसके बाद अपने एक साक्षात्कार में यह खुलासा किया था कि अरबाज और उनके तलाक के फैसले र बेटे अरहान खान का क्या कहना रहा था. मलाइका के मुताबिक़, ”मैं अपने बच्चे को एक ऐसे माहौल में देखना चाहती थी जो कि खुशनुमा हो, ना कि वहां तनाव और लड़ाई झगड़ा देखने को मिले”.

malaika arora and arbaaz khan son

मलाइका ने आगे बताया था कि, ”समय के साथ अरहान इस बात को समझ चुका था कि हम दोनों (मलाइका और अरबाज़) साथ रहने के बजाय अलग-अलग रहकर ज्यादा बेहतर और अच्छे इंसान होते हैं”. मलाइका से एक बार अरहान ने यह भी कहा था कि, ”मां आपको खुश और मुस्कुराता हुआ देखकर अच्छा लगता है”.

malaika arora and arbaaz khan son

गौरतलब है कि तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका अरोरा को मिली थी. अरहान अपनी मां के साथ ही रहते हैं हालांकि वे फिलहाल आगे की पढ़ाई के लिए विदेश में हैं. चाहे अरहान अपनी मां के साथ रहते हैं हालांकि वे अपने पिता अरबाज से भी अक्सर मिलते रहते हैं.

बता दें ही तलाक के बाद से ही मलाइका अरोरा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों के रिश्ते से हर कोई वाक़िफ़ हैं. मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी हैं. दोनों अक्सर एक दूजे पर सार्वजानिक तौर पर भी प्यार लुटाते रहते हैं.

malaika arora and arjun kapoor

arjun malaika arjun malaika

बात अब अगर अरबाज खान की करें तो वे भी अकेले नहीं हैं. उन्हें साथ मिला है जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का. जॉर्जिया को अरबाज भी मलाइका से तलाक लेने के बाद से ही डेट कर रहे हैं. बता दें कि जॉर्जिया एक इटैलियन मूल की बेहद ख़ूबसूरत मॉडल हैं. वे अपने बॉयफ्रेंड अरबाज खान से उम्र में 22 साल छोटी हैं.

arbaaz khan son

Back to top button