विशेष

प्यार की ख़ातिर पाकिस्तान पहुँची थी रूसी लड़की, फ़िर हुआ कुछ ऐसा की बिल्डिंग से लगाई छलांग…

इस्लामाबाद (पाकिस्तान)! दोस्ती या प्यार में अक्सर आपने सुना या देखा होगा कि लोग किसी भी हद्द तक को जाने को तैयार रहते हैं। जी हां ये चीज ही ऐसी होती है कि जिसमें व्यक्ति अपना अच्छा-बुरा नहीं देखता बस खो जाता हैं। वो आपने एक कहावत तो जरूर सुनी होगी कि ढाई अक्षर प्रेम का पढ़ें सो पंडित होए।

अब इस कहावत में कितनी सच्चाई। यह तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन एक बात तो है कि प्रेम में व्यक्ति कुछ भी कर सकता है और उसका एक हालिया उदाहरण पाकिस्तान से निकलकर आ रहा है।

Russian Girl Reached To Pakistan for Love

जी हां मालूम हो कि कई बार रिलेशनशिप की कई ऐसी कहानियां सामने आती रहती हैं जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं औऱ कई बार इन दोस्तों के बीच ऐसी कुछ घटना हो जाती है जो दोनों के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो जाती है। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला पाकिस्तान से निकलकर सामने आ रहा है।

बता दें कि जहां एक रूसी लड़की पहुंच गई लेकिन वहां कुछ ऐसा हो गया कि उसने सुसाइड की कोशिश की और खिड़की से कूद गई। आइए ऐसे में समझते है इस पूरी प्रेम कहानी को…

Russian Girl

 

बता दें कि अपने प्रेमी (Boyfriend) को तलाशते हुए एक रूसी लड़की (Russian Girl) पाकिस्तान पहुंच गई, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि उसने होटल की बिल्डिंग से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की।

मालूम हो यह घटना पाकिस्तान (Pakistan) के मुल्तान शहर की है और रूसी लड़की दुबई (Dubai) से पाकिस्तान पहुंची थी और उसने अपने बॉयफ्रेंड की पहले तलाश की, लेकिन जब वो उसे नहीं मिला तो उसने सुसाइड करने के मंसूबे से होटल की बिल्डिंग से छलांग लगा दी।

Russian Girl Reached To Pakistan for Love

बता दें कि डॉन पाकिस्तान का एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र है और उसके मुताबिक, रूसी लड़की (Russian Girl) की पहचान करिस्टिना मर्कूलोवा (Karistina Merkulova) के रूप में हुई है और उसका दावा है कि मूल रूप से पाकिस्तान निवासी अब्दुल्ला (Abdullah) नामक शख्स उसका बॉयफ्रेंड है और दोनों दुबई में साथ में रह रहे थे।

वहीं एक दिन अचानक अब्दुल्ला उसे दुबई में छोड़कर पाकिस्तान चला गया, इसलिए वो उसकी तलाश में यहां आई थी। लेकिन वो यहां भी नहीं मिला। जिससे निराश होकर वो आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर हुई।

Russian Girl Reached To Pakistan for Love

मालूम हो कि पाकिस्तान पहुंचने पर करिस्टिना ने मुल्तान के एक होटल में कमरा लिया और अपने दोस्त को फोन करने लगी, लेकिन उसका फोन लगातार बंद आता रहा।

वहीं इससे पहले, रूसी लड़की को गुलगश्त कॉलोनी के एक होटल ने कमरा देने से इनकार कर दिया था और होटल के मैनेजर ने पुलिस को उसके बारे में बताया था और पुलिस ने उसके रहने की व्यवस्था महिलाओं से जुड़े सेंटर में कर दी थी। हालांकि, दो दिन बाद उसे अब्दाली रोड स्थित एक होटल में रहने की इजाजत दे दी गई।

Back to top button