बॉलीवुड

बेडरूम में शाहिद कपूर के साथ इस पोजीशन को एन्जॉय करती है मीरा राजपूत, खुद किया खुलासा

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड से किसी भी तरह का नाता नहीं रखती है. लेकिन वह बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही लाइम लाइट में रहती है. उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. जब भी वह घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी के कैमरे उन्हें घेर लेते है.

ऐसे में मीरा क्या करती हैं, कहां जाती हैं, उनकी हर एक्टिविटी के बारे में फैंस जानना चाहते हैं. मीरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अपने चाहने वालों से कनेक्ट रहती है.

mira rajput open her bedroom secret

मीरा कभी अपने पति शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक वीडियो तो कभी फनी वीडियोज शेयर करती रहती है. वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहना काफी अच्छे से जानती है. आपको बता दें कि 21 साल की उम्र में मीरा ने शाहिद कपूर से शादी कर ली थी. शादी के बाद से ही मीरा भी हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

यहां तक की मीरा एक शो के दौरान अपने बैड रूम सीक्रेट भी खुलेआम सभी को बता चुकी है. ये बात है वर्ष 2015 की जब नेहा धूपिया की होस्टिंग वाले शो ‘वॉग बीएफएफ’ में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत गेस्ट बन पहुंचे थे.

mira rajput open her bedroom secret

इस इंटरव्यू के दौरान एक सेगमेंट था जिसका नाम था ‘स्केरी स्पाइस’. इस सेगमेंट में मीरा से सवाल किया गया कि बेड पर आपकी सबसे फेवरिट पॉजिशन कौनसी है.

नेहा के इस सवाल को सुनकर अभिनेता शाहिद कपूर थोड़ा हिचकते और शरमाते हुए नजर आए. लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी मीरा बिल्कुल भी नहीं शरमाई. मीरा के पास इस सवाल का जवाब नहीं देने का विकल्प था, लेकिन उन्होंने सवाल को तुरंत लिया और इसका जवाब भी दिया.

mira rajput

मीरा ने नेहा को कहा कि, शाहिद हमेशा बताते रहते हैं कि बैड पर जाकर क्या करना है. वह बोलीं,”मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं. वह हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है.” इसके साथ ही मीरा ने होस्ट नेहा को यह भी बताया कि जब शाहिद अपने परिवार के साथ बैठे रहते हैं, तो उस समय भी वह उन्हें किस करते हुए बिल्कुल भी नहीं हिचकिचातीं है.

mira rajput

 

वहीं इस शो के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि मीरा अक्सर उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं. वहीं एक बार शाहिद कपूर ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में बताया था कि मीरा अक्सर उनका कंबल उठाकर ले जाती हैं. इस वजह से वह ठंड में बिना कपड़ों के ही रह जाते है.

mira rajput

इसी शो में शाहिद ने यह भी बताया कि मीरा से वह लगातार डरे हुए रहते हैं. अगर वह टॉयलेट सीट को उठाकर वापस डाउन करना भूल जाते हैं, तो मीरा उनको खूब सारा लैक्चर देती है. वह कहती है, कैसे आदमी हो तुम. क्या लोगों ने तुम्हें मैनर्स नहीं सिखाए है.

mira rajput open her bedroom secret

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी हालिया रिलीज़ हुई है. वह जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. वह फिल्ममेकर राज और कृष्णा की अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों फिल्ममेकर्स की ‘द फैमिली मैन’ रिलीज हो चुकी है, जिसके दोनों सीजन काफी हिट रहे थे.

Back to top button