विशेष

इस तरह मॉडलिंग में अपना नाम कमा रही है सचिन की लाड़ली सारा तेंदुलकर, देखें तस्वीरें

विश्व के महानतम बल्लेबाजों में शुमार और क्रिकेट के भगवान कहें जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी हां सारा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

बता दें कि सारा तेंदुलकर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर की सबसे बड़ी संतान हैं और वो क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर की बड़ी बहन हैं।

Sara Tendulkar

वहीं जब हम सारा तेंदुलकर की बात करते हैं तो उनकी पहली खासियत यह है कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। वहीं वह इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भी फैंस को अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं और हाल फिलहाल में ही वो गोवा गई थी।

Sara Tendulkar

बता दें कि सारा तेंदुलकर ने मेडिसिन की पढ़ाई की है और वो मॉडलिंग में भी डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं सारा तेंदुलकर ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है। जिसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई की।

Sara Tendulkar

वहीं कुछ समय पहले ऐसी ख़बरें भी आईं कि सारा तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों की ओर से इस विषय में अब तक कुछ नहीं कहा गया है।

Sara Tendulkar

इसके अलावा सारा तेंदुलकर ने हाल ही में एक हाई-एंड क्लोदिंग ब्रांड के साथ अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। सारा ने अभिनेत्री बनिता संधू और बॉलीवुड में अन्ना के नाम से विख्यात सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की कथित प्रेमिका तानिया श्रॉफ के साथ मॉडलिंग की शुरुआत की।

Sara Tendulkar

वहीं मीडिया रिपोर्टों के की मानें तो, सचिन तेंदुलकर ने साल 1997 में सहारा कप में भारत की शानदार जीत के बाद अपनी बेटी का नाम सारा तेंदुलकर रखा था।

Sara Tendulkar

Sara Tendulkar

आख़िर में बता दें कि सारा तेंदुलकर को ट्रैवलिंग का भी काफी शौक है और वो आए दिन कहीं न कहीं टूर पर जाती रहती है। वहीं सारा अब तक इंग्लैंड के अलावा फ्रांस, इंडोनेशिया और दुबई जैसे देशों में घूम चुकी हैं। बता दें कि सारा अपनी फिटनेस को लेकर भी बेहद फिक्रमंद रहती हैं और वह नियमित रूप से एक्सरसाइज करती है।

Sara Tendulkar

Back to top button