बॉलीवुड

रवीना टंडन का बड़ा ख़ुलासा, कहा- मरे भाई को मेरा BF बना दिया था, वो गोरा लड़का, मेरी इज्ज़त…’

90 के दशक में हिंदी सिनेमा में कई मशहूर अभिनेत्रियां हुई और इनमें अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम भी प्रमुखता के साथ शामिल होता है. रवीना टंडन ने बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमाया है. वे 90 के दशक की बेहद चर्चित और लोकप्रिय अदाकारा रही हैं. इस दौरान उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी.

raveena tandon

अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही रवीना अपने लव अफ़ेयर को लेकर भी ख़ूब चर्चा में रही हैं. उनका नाम अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे दिग्गजों के साथ जुड़ा हालांकि आपको यह जानकार हैरानी हो सकती है कि एक समय रवीना का नाम उनके ही भाई के साथ जुड़ने लगा था और इस घटना ने रवीना को काफी गहरे ज़ख्म दिए थे.

raveena tandon

दरअसल, हाल ही में रवीना ने अपने साथ घटी एक पुरानी घटना के बारे में एक साक्षात्कार में बात की. वैसे आपको बता दें कि फैंस अक्सर अपने चहेते सितारों की निजी ज़िंदगी के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. हालांकि कई बार कलाकारों को अपनी ही निजी ज़िंदगी से जुडी कुछ बातों पर गहरा दुःख होता है. ऐसा ही रवीना के साथ भी हो चुका है.

raveena tandon

रवीना टंडन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में एक पुराने वाकये को याद किया है. दरअसल, उनके भाई के साथ ही उन्हें लिंक कर उनके भाई को उनका बॉयफ्रेंड बता दिया गया था. रवीना ने अब इस पर विस्तार से बात की है. एक्ट्रेस के मुताबिक़, वे अपने को-स्टार्स को दोस्त की तरह ट्रीट करती थीं.

raveena tandon

रवीना ने बताया है कि, ‘उस समय एक्टर्स पत्रकारों की दया पर अपने आगे का रास्ता बनाते थे.’ वहीं आगे एक्ट्रेस ने अपने भाई से जुड़ी खबर पर बात की और कहा कि, ‘मुझे याद है, जब मैंने कई रातें रोकर गुजारी हैं, हर महीने एक खबर, एक टैबलॉयड मुझे तोड़ता हुआ, मेरी क्रेड‍िब‍िल‍िटी, मेरी इज्जत, मेरे पेरेंट्स टूट गए थे और मैं सोचती थी ये सब क्या है.’

raveena tandon

आगे अपने दर्द को याद करते हुए रवीना ने कहा कि, ‘उन्होंने मुझे मेरे अपने ही भाई के साथ लिंक कर दिया था. एक हैंडसम, गोरा सा लड़का रवीना को ड्रॉप करने जाता है, हमने रवीना टंडन के बॉयफ्रेंड का पता लगा लिया है. हमने वो बुरा दौर जिसा है, कौन उन्हें सफाई देगा और कितना देगा. आप उनकी दया पर निर्भर थे. अगर आप हैलो कहते तो वे कहते थे हां ठीक है.’

raveena tandon

बता दें कि रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज़ साल 1991 में किया था. बॉलीवुड में उन्होंने अपने तीस साल पूरे कर लिए हैं. अभिनेत्री की पहली फिल्म ‘पत्थर के फूल’ रही थी. उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और फिर एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

raveena tandon

रवीना ने किया OTT डेब्यू…

अपने लंबे फ़िल्मी करियर में रवीना ने अंदाज अपना अपना, ख‍िलाड़‍ियों का ख‍िलाड़ी, बड़े मियां छोटे मियां, शूल, अक्स, दमन जैसी कई और बेहतरीन फ़िल्में दी है. अब ख़ास बात यह है कि 47 वर्षीय रवीना ओटीटी पर भी साल 2021 के अंत में अपने कदम रख चुकी है. उन्हें हाल ही में सीरीज आरण्यक में देखा गया था.

raveena tandon

Back to top button