बॉलीवुड

बेडरूम-होटल में चोरी-चुपके रोमांस करते पकड़े गए थे ये सितारें, एक तो था दो बच्चों का बाप

बॉलीवुड में लव अफेयर्स का होना बहुत नॉर्मल बात है। यहां आए दिन किसी के चक्कर चलने या ब्रेकअप होने की खबरे सामने आती रहती है। एक दूसरे को डेट करने के दौरान कई बार ये सितारें बेडरूम तक भी चले जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन बॉलीवुड जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेडरूम में एक-साथ पकड़ी गई थी।

अजय-काजोल को करिश्मा ने पकड़ा

90 के दशक में करिश्मा कपूर और अजय देवगन का रिश्ता सुर्खियों में हुआ करता था। एक साथ पाँच फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों के बीच लव अफेयर शुरू हो गया था। करिश्मा इस रिश्ते को लेकर सिरियस थी, लेकिन अजय गंभीर नहीं थे। इसका पता करिश्मा को तब चला जब उन्होंने अजय को काजोल के साथ बेडरू में पकड़ा। दरअसल एक बार करिश्मा ने अजय को कॉल किया तो उन्हें फोन पर एक महिला की आवाज सुनाई दी। यह महिला और कोई नहीं बल्कि काजोल थी। करिश्मा को जब इसकी भनक लगी तो वे भड़क गई और उन्होंने अजय से रिश्ता तोड़ लिया। फिर अजय और काजोल ने 1999 में शादी रचा ली।

नाना पाटेकर-आयशा जुल्का को मनीषा ने पकड़ा

nana ayesha jhulka

मनीषा कोइराला एक जमाने में खुद से 20 साल बड़े एक्टर नाना पाटेकर को डेट कर रही थी। हालांकि नाना के गुस्सैल स्वभाव और अभिनेत्री आयशा जुल्का संग अफेयर के चलते ये रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया। दरअसल एक बार मनीषा ने नाना और आयशा को होटल के कमरे में रंगेहाथों पकड़ लिया था। इस बात को लेकर होटल में बड़ा हंगामा भी हुआ था। इस घटना के बाद मनीषा ने नाना से ब्रेकअप कर लिया था।

प्रियंका चोपड़ा के घर से निकले शाहीद कपूर

shahid kapoor priyanka hot

2011 में एक सुबह आयकर विभाग ने प्रियंका चोपड़ा के घर पर छापा मारा दिया। हैरत की बात ये थी कि वहां शाहिद कपूर पहले से मौजूद थे। यहां तक कि उन्होंने ही दरवाजा खोला था। वे इस दौरान शॉर्ट्स में थे। जब मीडिया में ये खबर फैली तो फैंस हैरान रह गए। तब उन्हें प्रियंका और शाहिद के रिश्ते के बारे में नहीं पता था। हालांकि बाद में प्रियंका ने किसी तरह इस मामले को संभाल लिया था।

रानी-गोविंदा को बेडरूम में रिपोर्टर ने पकड़ा

‘हद कर दी आपने’ फिल्म की शूटिंग के समय गोविंदा और रानी के बीच की नजदीकियां बहुत बढ़ गई थी। तब गोविंदा पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के बाप थे। वे चोरी-चुपके रानी से मिलने आया करते थे। उनकी ये पोल तब खुली जब एक बार रिपोर्टर रानी के घर इंटरव्यू लेने पहुँच गए। इस दौरान उन्होंने गोविंदा को ड्रेस पहनकर बेडरूम से बाहर निकलते हुए देखा। हालांकि जब ये बात गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को पता चली तो उन्होंने एक्टर को तलाक की धमकी दी। गोविंदा ये तलाक नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने रानी से ब्रेकअप कर लिया।

संजय दत्त-सुष्मिता सेन को होटल में रिपोर्टर ने पकड़ा

संजय दत्त और सुष्मिता सेन एक मंच पर मिले थे। यहां पहले इनकी दोस्ती हुई और फिर ये एक दूसरे के करीब आ गए। संजय सुष्मिता के पीछे विदेश तक चले गए थे। दोनों एक ही होटल के कमरे में रुके थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक रिपोर्टर होटल के कमरे में सुष्मिता का इंटरव्यू लेने घुस गया। इस दौरान संजय, सुष्मिता का हाथ थामे बैठे थे।

Back to top button