बॉलीवुड

2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वो

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने बहुत कम समय में ही देशभर में बड़ी पहचान बना ली है. उनकी खूबसूरती और अदाकारी के चर्चे हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच भी होते हैं. इन दिनों रश्मिका बड़े पर्दे पर फिल्म पुष्पा: द राइस (Pushpa: The Rise) से सुर्ख़ियों में है. इस फिल्म में वे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आ रही हैं.

rashmika mandanna

रश्मिका मंदाना ने अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती और अपनी क्यूटनेस के दम पर भी लाखों फैंस बनाए हैं. उन पर तो लाखो-करोड़ों लोग जान छिड़कते हैं हालांकि क्या आप यह जानते हैं कि खुद रश्मिका किस पर फ़िदा है. अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं कि वे आखिर किस अभिनेता को पसंद करती हैं.

rashmika mandanna

ख़ास बात यह है कि रश्मिका जिस अभिनेता को पसंद करती हैं वो कुंवारा नहीं है और वो सुपरस्टार दो-दो बच्चों का पिता हैं. जिस अभिनेता की हम आपसे बात कर रहे हैं वो है मास्टर फेम थलापति विजय (Thalapathy Vijay).

rashmika mandanna

थलापति विजय भी एक लोकप्रिय अभिनेता हैं. वे कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी भी दक्षिण भारतीय सिनेमा में अच्छी पकड़ है. रश्मिका ने अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वे विजय को पसंद करती हैं.

rashmika mandanna and thalapathy vijay

गौरतलब है कि अपने एक साक्षात्कार के दौरान रश्मिका मंदाना ने यह बताया था कि उनका एक तमिल स्टार पर क्रश है जिसके साथ वह पर्दे पर आना चाहती है और वो अभिनेता है थलापति विजय (Thalapathy Vijay). इसका ख़ुलासा अभिनेत्री ने अपनी फिल्म भीष्म के प्रचार के दौरान किया था.

rashmika mandanna and thalapathy vijay

वैसे आपको बता दें कि चाहे रश्मिका का क्रश थलापति विजय पर हो हालांकि वे इन दिनों मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से इश्क लड़ा रही है हालांकि दोनों कलाकारों ने कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है.

rashmika mandanna and vijay devarakonda

रश्मिका और विजय देवरकोंडा की जोड़ी बड़े पर्दे पर भी नज़र आ चुकी हैं. दोनों कलाकारों को एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया था. लेकिन दोनों अपने रिश्ते पर कुछ भी कहने से बचते रहे हैं.

rashmika mandanna and vijay devarakonda

बता दें कि रश्मिका ने सोशल मीडिया पर भी अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ 68 लाख (26.8 ) मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

rashmika mandanna

रश्मिका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ ने दुनियाभ में 300 करोड़ रूपये कमा लिए हैं. वहीं उनकी आगामी फिल्मों में मिशन मजनू और ‘गुडबाय’ शामिल है.

Back to top button