दिलचस्प

कार और ट्रक के बीच निकल जाता कचुंबर, बाइक चालक की इस होशियारी ने बचा ली जान, देखें Video

सड़क दुर्घटनाएं बहुत आम चीज है। अक्सर हम सड़क हादसों से जुड़ी खबरें देखते और सुनते हैं। कई हादसे तो हमारी आंखों के सामने ही हो जाते हैं। अधिकतर सड़क हादसों के पीछे वाहन चालकों की लापरवाही होती है। वहीं यदि गाड़ी की रफ्तार तेज हो तो दुर्घटना और भी गंभीर हो सकती है। इन दुर्घटनाओं में किसी की जान चली जाती है तो कोई गंभीर रूप से घायल हो जाता है। लेकिन कुछ गिने चुने मामलों में लोग चमत्कारी रूप से बच भी जाते हैं। इसे आप उनकी अच्छी किस्मत कह सकते हैं।

दुर्घटना में बाल-बाल बचा शख्स

किस्मत से दुर्घटना में बचने का ऐसा ही एक हैरान कर देना वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी ये मानने पर मजबूर हो जाएंगे कि दुर्घटना में बचा शख्स दुनिया का सबसे भाग्यशाली बंदा है। दरअसल ये भयानक हादसा एक बाइक, कार और ट्रक के बीच होता है। इस हादसे में कार और ट्रक की भीषण टक्कर होती है। वहीं टक्कर के ठीक पहले बाइक सवार शख्स दोनों वाहनों के बीच से होकर गुजरता है।

bike accident

ये टक्कर बहुत तेज और भयानक होती है। लेकिन फिर भी बाइक वाला बंदा इससे बचने में कामयाब हो जाता है। यदि वह एक सेकंड की भी देरी करता तो दोनों वाहनों के बीच दबकर उसका सैंडविच बन जाता। फिर उसका बचना मुश्किल होता। लेकिन बाइक सवार इतनी अधिक स्पीड में था कि वह कार और ट्रक के आपस में भिड़ने के चंद सेकंड पहले ही बीच में से निकल जाता है। ये सब इतना जल्दी होता है कि आपको पूरा घटनाक्रम समझने के लिए वीडियो को बार-वार देखना पड़ता है।

लोग बोले- दुनिया का सबसे लक्की आदमी

bike accident

इस वीडियो को देख लोग भी हैरान है। वे इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने बोला “ये बंदा दुनिया का सबसे लक्की शख्स है।” वहीं दूसरे ने कहा “बंदे ने पिछले जन्म में अच्छे कर्म किए होंगे जो इस जन्म में भगवान ने उसकी जान बचा ली।” फिर एक शख्स ने मजाक में बोला “कभी-कभी ओवर स्पीड आपकी जान बचा भी लेती है।” फिर एक बंदे ने कहा “बाइक वाला इस हादसे से बचने के बाद 100 नारियल चढ़ा चुका होगा।” फिर एक ने कहा “बाइक वाला का स्टाइल कुछ ऐसा था कि- तुम दोनों आपस में लड़ो, मैं जा रहा हूँ।” बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘viral_in.india_1’ नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इसे अभी तक 28 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं।


वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ साझा करना न भूलें।

Back to top button