बॉलीवुड

बीड़ी बेचते दिखें धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, तस्वीर सामने आई तो भड़के एक्टर, कहा- इन मौका परस्तों का

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र बीते करीब 8 सालों से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. उन्हें आख़िरी बार साल 2013 में आई एक पंजाबी फिल्म में देखा गया था. हालांकि धर्मेंद्र अक्सर टीवी के रियलिटी शो में मुख्य अतिथि के रूप में नज़र आते रहते हैं. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं.

dharmendra

धर्मेंद्र अपने फैंस से ट्विटर के माध्यम से रुबरु होते रहते हैं और अक्सर वे अपनी तस्वीरें और अपनी फिल्मों से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट करते रहते हैं. कई मजेदार वीडियो भी वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते हैं. फिलहाल धर्मेंद्र ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे वे अचानक से खूब सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

dharmendra

दरअसल धर्मेंद्र को अपनी और उनकी पत्नी एवं हिंदी सिनेमा की दिग्गज़ अदाकारा हेमा मालिनी की तस्वीरें बीड़ी के पैकेट पर नज़र आई और यह देखकर धरम जी थोड़ा भड़क गए. उन्होंने ऐसा करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने हाल ही में इसे लेकर एक ट्वीट किया है.

dharmendra

दरअसल हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को सोशल मीडिया यूजर ने बीड़ी के पैकेट पर छपी उनकी तस्वीरों को लेकर टारगेट किया है हालांकि जवाब देने में हीमैन यानी कि धरम जी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने उस यूजर को ट्विटर पर ही करारा जवाब दे डाला.

सोशल मीडिया यूजर बोला- जब बीड़ी का एड सुपर स्टार्स करते थे…


एक प्रशांत साहू नाम के सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर एकाउंट से बीड़ी के दो पैकेट की फोटो शेयर की है. एक में धर्मेंद्र और एक में हेमा की तस्वीर छपी हुई है. यूजर ने इसके साथ लिखा है कि, ”जब बीड़ी का एड सुपर स्टार्स करते थे”.

धर्मेंद्र ने दिया ऐसा जवाब…

प्रशांत साहू का यह ट्वीट धरम जी के पास भी पहुंच गया और उन्होंने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए लिखा है कि, ”तब…बिन पूछे…कोई भी….कुछ भी…छाप देता था…भला हो…इन मौका परस्तों का…प्रशांत जी आप भी खुश रहें”.

dharmendra

गौरतलब है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी हमेशा ही हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ी रही है. दोनों ने ऐसे मुकाम पर आकर शादी की थी जहां से दोनों की ख़ूब आलोचना भी हुई थी. दरअसल धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और पहली शादी के 26 साल बाद उन्होंने हेमा को अपनी दूसरी पत्नी बनाया था.

dharmendra

एक तो धर्मेंद्र की दूसरी शादी थी और हेमा शादीशुदा शख़्स से शादी कर रही थीं. वहीं दोनों के बीच उम्र में करीब 13 साल का अंतर था. हेमा मालिनी, धर्मेंद्र से उम्र में 13 साल छोटी हैं. हालांकि दोनों कलाकारों ने अपने प्यार की खातिर साल 1980 में शादी कर ली थी.

dharmendra and hema malini

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी शादी के बाद दो बेटियों के माता-पिता बने. कपल की बड़ी बेटी का नाम ईशा देओल हैं वहीं छोटी बेटी का नाम अहाना देओल हैं.

dharmendra hema malini and esha deol

धरम जी के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. कारन जौहर की इस फिल्म में अहम रोल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नज़र आने वाले हैं. खबरें है कि फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

dharmendra

Back to top button