बॉलीवुड

फैसल पटेल ने दिया था अमीषा पटेल को शादी का प्रस्ताव, एक्ट्रेस बोली- फैसल और में एक दूसरे को..

क्या कांग्रेस नेता के बेटे फैसल पटेल से शादी करेगी अमीषा पटेल, एक्ट्रेस ने खोला राज

बॉलीवुड अभनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में है। हालांकि वे अपनी निजी जिंदगी और शादी के प्रस्ताव को लेकर भी बहुत सुर्खियां बटरों रही है। दरअसल बीते सप्ताह कांग्रेस के बड़े नेता रह चुके अहमद पटेल मरहूम के बेटे फैसल ने अमीषा को पब्लिकली शादी का प्रपोजल दे डाला था।

Ameesha Patel

फैसल ने ट्विटर पर अमीषा से पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी? हालांकि बाद में फैसल ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। हालांकि इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट वायरल हो गया। इसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में अमीषा पटेल और फैसल पटेल के लव अफेयर के किस्से गूंजने लगे। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस पर खुद अमीषा पटेल ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने और फैसल के रिश्ते का सच मीडिया को बताया है।

बर्थडे पर दिया था शादी का प्रस्ताव

अहमद पटेल के बेटे फैसल का 30 दिसंबर को बर्थडे था। ऐसे में अमीषा ने फैसल को ट्विटर पर प्यार के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। इसके जवाब में फैसल ने सबके सामने लिखा था “मैं पब्लिकली तुमको प्रपोज कर रहा हूं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” बस इसी ट्वीट के बाद फैसल और अमीषा के लव अफेयर की खबरें उबाल मारने लगी।

अमीषा ने बताई सच्चाई

ameesha patel

फैसल और अपने रिश्ते पर अमीषा ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा “फैसल और में एक दूसरे को सालों से जानते हैं। फैसल और उनकी बहन मेरी अच्छी दोस्त है। फैसल हमेशा ऐसे मजाक करते रहते हैं। उन्होंने ट्विटर पर जो भी लिखा वह मजाक ही था। दोस्तों के बीच ऐसे मजाक होते रहते हैं। ये एक मजाक से ज्यादा कुछ नहीं है। मैं सिंगल हूं और सिंगल रहकर खुश हूं। फिलहाल मेरा शादी का कोई मन नहीं है।

फैसल और अमीषा के हैं पुराने पारिवारिक संबंध

ameesha patel

अमीषा पटेल ने आगे बताया कि “हम दोनों का परिवार राजनीति से ताल्लुक रखता है। मेरे दादा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ काम कर चुके हैं। वहीं फैसल के पिता अहमद पटेल भी लंबे अरसे तक सोनिया गांधी के साथ काम कर चुके हैं।  हमारे परिवार एक-दूसरे को तीन पीढ़ियों से जानते हैं। अहमद पटेल अंकल मेरे बहुत करीब हैं। हमारी दोस्ती में मजाक-मस्ती चलता रहता है।

मजाक करने का है हक

ameesha patel


फैसल ने अमीषा को शादी के प्रस्ताव का ट्वीट किया था जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था। इसे डिलीट करने के बाद से ही अमीषा और फैसल के अफेयर की चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ था। इस ट्वीट को डिलीट करने पर अमीषा ने कहा कि “फैसल को ट्वीट डिलीट नहीं करना चाहिए था। इतनी मजाक का उनको पूरा हक है।

फैसल की हो चुकी थी शादी

zainab patel

बताते चलें कि फैसल पटेल एचएमपी फाउंडेशन के CEO हैं। उनकी जैनब नायडू पटेल नाम की एक महिला से शादी हुई थी। हालांकि 7 जून 2016 को जैनब का इंतकाल हो गया। तब से फैसल सिंगल लाइफ ही जी रहे हैं।

गदर-2 में नजर आएगी अमीषा

gadar 2

अमीषा पटेल ने अपने पूरे फिल्मी करियर में बस दो ही बड़ी हिट फिल्में कहो ना प्यार है और गदर दी हैं। अब वे जल्द ही सनी देओल के साथ 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल ‘गदर 2’ में नजर आएंगी। फिलहाल वे इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Back to top button