बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन के पास है भारत की सबसे महंगी वैनेटी वैन, राजाओं जैसा जीवन जीते हैं ‘पुष्पा’

रईसी में कई बॉलीवुड सुपरस्टार को पछाड़ते हैं अल्लू अर्जुन, 350 करोड़ की संपत्ति, 100 करोड़ का घर

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं। यह फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज हुई है और इसने हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच इतिहास रच दिया है। वहीं ओवर आल भी इस फिल्म ने दुनियाभर मे सफलता के झन्डे गाड़ दिए है। 17 दिसम्बर 2021 को रिलीज हुई ‘पुष्पा’ ने अब तक वर्ल्ड वाइड 300 करोड रुपये कमा लिए है।

allu arjun

अल्लू अर्जुन बड़े परदे पर खूब धमाल मचा रहे हैं। अल्लू अर्जुन एक लम्बे अरसे से फिल्मी दुनिया मे सक्रिय हैं और उन्होने अब तक कई सुपर हिट फिल्में दी है लेकिन पुष्पा की सफलता ने उन्हें एक अलग, नया और खास मुकाम दिला दिया है। पुष्पा ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करके अल्लू अर्जुन को और भी ज्यादा लोकप्रिय कर दिया है। रिलीज के इतने दिनों बाद भी पुष्पा खूब सुर्खियों मे बनी हुई है।

allu arjun

बता दें कि हिंदी सिनेमा में भी अब अल्लू अर्जुन की डिमांड बढ़ने लगी है। पुष्पा के कलेक्शन को देखने के बाद अल्लू अर्जुन को अब फैंस बॉलीवुड की फिल्मों मे देखना चाहते हैं।

बताया जा रहा है कि सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए अल्लू अर्जुन को करीब 32 करोड रुपये फीस दी गई है। अब ख़बरें है कि अल्लू अर्जुन अपनी आगामी फिल्मों के लिए इससे भी मोटी तगड़ी रकम की मांग कर सकते हैं।

allu arjun

वैसे आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन एक बेहद आलीशान जीवन जीते हैं। वे अपनी फिल्मों से छप्पड़ फाड़ कमाई करते हैं और उनकी लोकप्रियता हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच भी है। वहीं विदेशों मे भी अल्लू के फैंस फैले हुए हैं। आइए आज आपको अल्लू अर्जुन की लग्ज़री लाइफ़ रुबरु करवाते हैं।

allu arjun

39 वर्षीय अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1992 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था। अल्लू ने साल 1985 में महज तीन साल की उम्र में फिल्मों में कदम रख दिए थे। कोडंडारामी रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म विजेता में वे नजर आए थे। वहीं साल 2001 में आई फिल्म ‘डैडी’ में उन्होंने एक छोटी सी भूमिका अदा की थी।

allu arjun

अल्लू की पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘गंगोत्री’ रही अपने फैंस के बीच तेलुगु फिल्मों का यह सुपरस्टार स्टाइलिश स्टार, बन्नी आदि नामो से भी लोकप्रिय हैं। वे फिल्म निर्माता अल्लू अरविन्द के बेटे हैं। वहीं दक्षिण भारतीय सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण उनके चाचा हैं जबकि अभिनेता रमा चरण उनके चचेरे भाई हैं।

allu arjun

अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रहते हैं। बता दें कि उनका बंगला बेहद आलीशान और भव्य हैं।

allu arjun

वहीं उनके घर की कीमत आपको हैरान कर देगी। अल्लू के आलीशान बंगले की कीमत 100 करोड़ रूपये बताई जाती है।

allu arjun

अल्लू के इस घर में जरुरत की हर एक चीज मौजूद है उनके इस घर में पूल से लेकर वो सारी सवुधियाएं हैं, जो किसी सपनों से महल में होनी चाहिए।

allu arjun

allu arjun

अल्लू एक लग्ज़री वैनिटी वैन, एक ऑफिस और एक नाइट क्लब के भी मालिक हैं। उनकी वैनिटी वैन की कीमत करीब 7 करोड़ रूपये बताई जाती है।

allu arjun vanity van

अल्लू के पास वैनिटी वैन फैल्केन है जो भीतर से किसी पांच सितारा होटल की सुविधाओं से लैस है। वैन का इंटीरियर ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर कलर से किया गया है।

allu arjun vanity van

अल्लू के कार कलेक्शन की बात की जाए तो उनके पास हमर H2, Range Rover Vogue जैसी लग्ज़री और महंगी गाड़ियां भी है। इनमें से Hummer H2 की कीमत 75 लाख रुपये से अधिक है।

allu arjun

allu arjun

अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए करीब 15 करोड़ रूपये फीस लेते हैं। वहीं उनकी संपत्ति की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अल्लू की कुल संपत्ति 350 करोड़ रूपये है।

allu arjun

अल्लू के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी।

allu arjun

allu

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी दो बच्चों के माता-पिता हैं। कपल के बेटे का नाम अल्लू अयान और बेटी का नाम अल्लू अरहा है।

allu arjun

Back to top button