बॉलीवुड

शादी के बाद अब फिल्मों को छोड़ रही कैटरीना? एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी से जुड़ा यह प्लान…

बॉलीवुड की बार्बी डॉल यानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी और शादी के बाद वायरल हुई तस्वीरों की वज़ह से चर्चा में हैं। जी हां दोनों ने बीते वर्ष 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के बरवाड़ा में शादी की और अब दोनों अपने काम पर लौट चुके हैं।

vicky katrina

Kaitrina Kaif

वहीं मालूम हो कि इसी बीच कैटरीना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी को लेकर अपने प्लान्स शेयर किए थे और इस बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि अगर उन्हें कभी ऐसा लगा कि उन्हें शादी को महत्व देना ज्यादा जरूरी है तो वो फिल्में करना छोड़ देंगी। हालांकि उस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि यह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आएगा कि उनका पार्टनर या उनकी फैमिली उन्हें काम करने से रोके। तो आइए जानते हैं इसी इंटरव्यू से जुड़ी कुछ खास बातें…

Kaitrina Kaif

वैसे तो अब शादी के तुरंत बाद ही कैटरीना अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए मोर्चा संभाल चुकी हैं। लेकिन इसी बीच चर्चा में उनका एक इंटरव्यू है। जिसमें उन्होंने कहा था कि जरूरत पड़ने या शादी को अधिक महत्व देना हुआ तो फ़िल्मों में काम करना छोड़ देंगी, लेकिन हाल के उनके प्रयासों और काम को देखकर यह कहा जा सकता है कि उनकी छुट्टी अभी फ़िल्मों से नहीं हो रही है।

Kaitrina Kaif

वही उनका जो एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उसमें वो शादी को लेकर अपने विचार साझा किए थे। अपने उस इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा था कि अगर उन्हें कभी ऐसा लगा कि शादी को महत्व देना ज्यादा जरूरी है तो वह फिल्में करना छोड़ देंगी।

लेकिन शायद अब जब शादी के बाद कैटरीना अपनी फिल्मों की शूटिंग पर निकल पड़ी हैं। ऐसे में यह बात तो तय है कि उनके ससुराल पक्ष द्वारा शायद फिल्मों में काम करने की मनाही नहीं की है और वह फ़िल्मों में काम जारी रखें हुए हैं।

Kaitrina Kaif

शादी पर है बेहद यकीन रखती हैं कैटरीना…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं बता दें कि कैटरीना ने आगे इंटरव्यू में कहा था कि वह शादी में बहुत ज्यादा यकीन रखती हैं और उन्हें परिवार और घर बहुत पसंद है और अगर प्यार उनके जीवन में आया तो ये उनकी किस्मत में लिखा है। वहीं आख़िर में बता दें कि उक्त इंटरव्यू में कैटरीना ने ये भी कहा था कि यह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आएगा कि उनका पार्टनर या उनका परिवार उन्हें काम करने से रोके।

वह ऐसा तभी करेंगी जब उन्हें दिल से ऐसा महसूस होगा। इतना ही नहीं कैटरीना कैफ का यह सीधा कहना था कि वह लड़का या उसके घरवालों के कहने पर नही बल्कि अपनी खुद की मर्जी और निजी एहसास से ऐसा करना चाहेंगी।

Back to top button