बॉलीवुड

दया भाभी के बाद जेठालाल भी छोड़ रहे ‘तारक मेहता’, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई, कहा- दूसरे शो से भी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो टीवी के सबसे धमाकेदार शो में गिना जाता है. सब टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो बीते 13 सालों से फैंस का मनोरंजन कर रहा है. इसके हर एक किरदार को काफी पसंद किया जाता है. ख़ासकर जेठालाल गड़ा के किरदार को हर कोई बहुत पसंद करता है.

dilip joshi

बता दें कि शो में जेठालाल गड़ा का किरदार निभाने वाले कलाकार का नाम दिलीप जोशी है. दिलीप जोशी शो के सबसे चर्चित और लोकप्रिय कलाकार है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने से पहले उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. हाल ही में दिलीप जोशी से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए हैं.

dilip joshi

दरअसल ख़बर यह है कि दिलीप जोशी ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ शो को छोड़ने जा रहे हैं. वे साल 2008 से ही शो का हिस्सा है जबसे शो की शुरुआत हुई थी लेकिन अब ख़बरें आई है कि दिलीप जोशी शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. लेकिन इस तरह की खबरें आने के बाद खुद अभिनेता दिलीप जोशी ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दिलीप जोशी ने सामने आकर इस तरह की खबरों पर बातचीत की है और उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में इस तरह की ख़बरों पर विराम लगाया है. उन्होंने साफ़-साफ़ कहा है कि वे इस शो को नहीं छोड़ रहे हैं. दिलीप जोशी के मुताबिक़ वे इस शो का हिस्सा बने
रहेंगे.

इस तरह की ख़बरें आने के बाद अटकलें तेज हो गई थी कि दिलीप शो छोड़ रहे हैं. हालांकि अभिनेता ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में इस पर बातचीत करते हुए कहा है कि, “मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बने रहना काफी मजेदार है. आज तक मैंने इस कार्यक्रम को बहुत एंजॉय किया है और आगे भी करूंगा.”

वहीं आगे उन्होंने अपने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बारे में बात करते हुए कहा कि, “जिस दिन मुझे लगा कि मैं इसे एंजॉय नहीं कर रहा हूं, मैं आगे बढ़ जाऊंगा. मुझे अन्य कार्यक्रमों से भी ऑफर मिले हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो ही बहुत अच्छा कर रहा है तो इसे बेवजह किसी और के लिए क्यों छोड़ना.”

आगे उन्होंने शो में अपने बेहतरीन सफर को याद करते हुए कहा कि, “यह एक बहुत ही खूबसूरत सफर है और मैं इसके साथ ही खुश हूं. लोग हमें बहुत प्यार करते हैं और मैं इस चीज को बेवजह क्यों खराब करूंगा. आज के वक्त में टेलीविजन सिनेमा से ज्यादा बड़ा हो गया है. जहां कहीं भारतीय चैनल होते हैं, लोग इन शो को देखना पसंद करते हैं.”

 dilip joshi

दिलीप ने अमिताभ बच्चन और उनके टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का भी जिक्र किया और कहा कि, “अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट करना शुरू किया था और उस चीज ने तो टीवी का चेहरा ही पूरी तरह से बदलकर रख दिया. जब लोग उन्हें टीवी पर देखते थे तो इसका स्तर बढ़ जाता था. लोगों ने इसे और भी ज्यादा सम्मान देना शुरू कर दिया और इसके बाद से ही टीवी ने भी प्रगति की.

Back to top button
?>