समाचार

पति ने पत्नी की उसके 18 साल के प्रेमी से करवा दी शादी, अब इस मामले में अब आया नया ट्विस्ट

भारतीय संस्कृति में शादी को बेहद पवित्र रिश्ता माना जाता है. शादी एक ऐसा बंधन होता है जो दो लोगों को हमेशा हमेशा के लिए एक करने का काम करता है. हालांकि आज के इस दौर में कई लोग इस रिश्ते को इस बंधन को अपवित्र कर देते हैं और वे बिना परिणाम की चिंता किए कुछ भी कर गुजरते हैं. ऐसा ही कुछ बेंगलुरु में देखने को मिला है. जहां एक शख़्स ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. सोशल मीडिया पर यह मामला ख़ूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो भी.

Amazing Marriage

एक वायरल होते वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. यह मामला बेंगलुरु से जुड़ा हुआ है. यहां एक विकास नाम का शख़्स जो कि जमुई के एक गांव का रहने वाला है वो एक निजी कंपनी में काम करता है. यहां पर वो अपनी पत्नी के साथ रहता है जिसका नाम शिवानी है.

बताया जा रहा है कि एक 18 साल के लड़के सचिन के साथ शिवानी का प्रेम प्रसंग चल रहा है. विकास के हाथ पत्नी और सचिन के वीडियो और फोटो लग गए. ऐसे में विका ने इस आपत्ति जताई. हालांकि बताया यह जा रहा है कि खदु विकास ने शिवानी की शादी सचिन से करवाई थी.

Amazing Marriage

अब विकास के परिव्कार वालों का यह कहना है कि शिवानी और सचिन के परिवार वालों और मित्रों के द्वारा जबरन वीडियो बनाकर ससझल मीडिया पर वायरल किया गया है. जबकि अब तक इस तरह की ख़बरें आती रही है कि विकास ने खुद अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाई थी. हालांकि अब इस मामले में नया ट्विस्ट आया है.

Amazing Marriage

इस मामले में अब विकास के परिवार वालों ने बताया है कि बेंगलुरु में विकास को हथियार के बल पर बंधक बनाया गया था और उस पर दबाव बनाकर वीडियो बनाया गया है. विकास के परिजन कह रहे हैं कि वीडियो में जो भी सचिन बोलता हुआ नज़र आ रहा है वो उससे हथियार का डर दिखाकर बुलवाया गया है.

Amazing Marriage

विकास के पिता चिंतामणि दास और मां बछिया देवी एवं उसके चाचा कृष्णा दास और कैलाश दास का कहना है कि इस मामले में शिवानी के मायके वालों ने भी उसका साथ दिया है. परिजनों ने बताया है ही विकास बेंगलुरु से वास अपने घर आ रहा है और वे इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे. इसके लिए वे पुलिस और समाज से गुहार लगाएंगे.

बता दें कि विकास जमुई जिले के बलथर गांव का रहने वाला है. दो साल पहले विकास और शिवानी की शादी हुई थी. दोनों शादी के बाद बेंगलुरु में रहने लगे थे. वहीं सचिन भी जमुई जिले का ही रहने वाला अहै और वो भी बेंगलुरु में रह रहा है. फिलहाल मामला पुलिस के हाथों में है. अब देखना होगा कि मामले में नया ट्विस्ट आने के बाद क्या होता है.

Back to top button