हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

भक्ति के आगे आतंक की दहशत हुई फेल, बम-बम भोले के नारे के साथ रवाना हुए अमरनाथ यात्री!

अनंतनाग/पहलगाम: आतंकियों ने सोमवार की रात को इतनी कायराना हरकत को अंजाम दिया। आतंकियों ने अब भगवान के भक्तों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। सोमवार की रात को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों को अपना निशाना बनाया। आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा पर जा रहे यात्रियों की एक बस को अपना निशाना बनाया। amarnath yatra.

साबित कर दिया आतंकियों ने अपनी कायरता:

Afghanistan Lashkar-e-Taiba

आतंकियों ने बस पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस गोलीबारी में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी। 3 सेना के जवानों सहित 25 लोगों के घायल होने की भी खबर है। आतंकियों ने बाबा बर्फानी के भक्तों पर हमला करके यह साबित कर दिया है कि वह कितने कायर हैं। हालांकि बाबा बर्फानी के भक्तों पर आतंकियों के हमले का कोई असर नहीं है। भक्तों को आतंकवादियों से जरा भी डर नहीं है।

आतंक पर भारी पड़ गयी भगवान की श्रद्धा:

इस हमले के बाद भी दर्शन करने गए श्रद्धालुओं के उत्साह में कोई कमी नहीं आयी है। आतंक के ऊपर भगवान की श्रद्धा भारी पड़ गयी। एक बार फिर भारत के लोगों ने साबित कर दिया है कि वह आतंकियों के आगे झूकने वाले नहीं हैं। आज सुबह 3:15 पर जम्मू कश्मीर के बेस कैम्प से श्रद्धालु पहलगाम के रूट से बाबा बर्फानी के दर्शन को निकाल चुके हैं। इस जत्थे में कुल 2389 श्रद्धालु हैं, जिनमें 1529 पुरुष और 537 महिलाएँ हैं।

पीएम मोदी ने की आतंकी हमले की निंदा:

साधू भी किसी से कम नहीं है। इस जत्थे में 250 साधू भी शामिल हैं। दूसरी तरफ बालताल रूट से भी यात्रियों का जत्था बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए निकलेंगे। बालताल रूट से कुल 973 यात्री निकलेंगे, जिनमें 754 पुरुष और 219 महिलाएँ शामिल हैं। मंगलवार को बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए कुल 3289 यात्री निकले हैं। वहीँ पीएम मोदी ने आतंकियों के इस कायराना हरकत की जमकर निंदा की है।

आदित्यनाथ योगी ने इस हमले को बताया कायराना:

उन्होंने कहा कि भारत इस तरह के आतंकियों के नापाक और घृणापूर्ण इरादों की वजह से झूकने वाला नहीं है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आतंकियों के इस हमले को कायराना बताया है और कड़े शब्दों में निंदा की। योगी ने प्रदेश में भी सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए चर्चा की। आतंकियों की यह हरकत भक्तों की भक्ति के आगे फेल हो गयी है।

DMCA.com Protection Status