समाचार

पाकिस्तान पीएम ने शेयर की ऐसी वीडियो, लोग बोलें बेशर्मी की हद्द पार मत करो!

पाकिस्तान की हालत इन दिनों कैसी है। यह कोई बताने की बात नहीं। गूगल करते ही पता चल जाएगा कि पाकिस्तान आर्थिक रूप से बिखरता हुआ एक देश है। जी हां वहां पर महंगाई की मार से जनता त्रस्त है, वहीं दूसरी तरफ़ प्रधानमंत्री इमरान खान आएं दिन अपनी गीदड़ भभकी से बाज नहीं आते।

Imran Khan Posts Snow Leopard Video

बता दें कि पाकिस्तान में महंगाई अपने चरम पर है, बेरोजगारी आदि की समस्या इतनी ज़्यादा कि लोगों को समझ नही आता कि जीने के लिए क्या करें, लेकिन दूसरी तरफ इन समस्याओं से निज़ात का रास्ता ढूढ़ने के बजाय पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने एक स्नो लेपर्ड का वीडियो ट्विट किया। जिसके बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Imran Khan Posts Snow Leopard Video

गौरतलब हो कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर यूजर्स ने पीएम इमरान खान से पूछा कि गैस, पेट्रोल और इलेक्ट्रिसिटी के दाम देश में बढ़ गए हैं जिससे जनता पहले ही त्रस्त है। उसपर आख़िर वे बात कब करेंगे? वहीं इसी बीच पाकिस्तानी पीएम का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें वह टूरिज्म को प्रमोट कर रहें। ऐसे में लोग बोल रहे कि देश के संवेदनशील मुद्दों को छोड़कर संवेदनहीनता क्यों बरती जा रही है?

Imran Khan Posts Snow Leopard Video

बता दें कि दरअसल, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को 45 सेकंड का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था और वीडियो में एक स्नो लेपर्ड को दहाड़ते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने लिखा कि, “शर्मीले स्नो लेपर्ड का ये एक दुर्लभ फुटेज है जो गिलगित-बाल्टिस्तान के खापलू में देखा गया।”

वहीं इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद पाकिस्तानी जनता का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पीएम इमरान खान को जमकर ट्रोल कर किया। जनता ने कहा कि देश में बढ़ते दामों से हालात पहले ही खराब हैं, बेरोजगारी हद से ज्यादा बढ़ गई है, रुपये का अवमूल्यन हो रहा है और पीएम टूरिज्म को प्रमोट करने में लगे हैं।

एक यूजर्स ने तो इस बात पर ही सवाल उठा दिया कि ये वीडियो पाकिस्तान का है। यूजर्स ने लिखा कि ये एक पुराना वीडियो है जो ईरान का है और पाकिस्तानी पीएम इसे पाकिस्तान का वीडियो बता रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य यूजर्स Baji_Stark ने लिखा कि, ” कौम भूखी मर रही है और आपको टूरिज्म की पड़ी है…दो वक्त की रोटी को लोग तरस रहे हैं।”

एक अन्य ने भी इमरान खान को सलाह देते हुए लिखा है कि, ”मुल्क पर ध्यान दें थोड़ा।” वहीं एक ने लिखा कि, ”क्या आपने सच में सोशल मीडिया मैनेजर को यह ट्वीट करने की अनुमति दी?”

वहीं आख़िर में बता दें कि हिम तेंदुआ सुबह और शाम को सबसे ज्यादा सक्रिय होता है और ये ज्यादातर हिमालय से जुड़े इलाकों में पाए जाते हैं। भारत, चीन, भूटान, नेपाल, रूस और मंगोलिया सहित 12 देशों में इनकी प्रजातियां पाई जाती हैं। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माना जाता है कि दुनिया के जंगलों में लगभग 8000 हिम तेंदुए ही बचे हैं।

Back to top button