योगी के मुख्यमंत्री बनते ही बनेगा राम मंदिर, पढ़िए पूरी खबर !!

गोरखपुर: प्रदेश में आसन्न चुनावों के बीच बीजेपी अपने मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर भले पेशोपेश में हो, किन्तु ये तो तय है कि इस चेहरे के लिए केंद्रीय मंत्रियो की पसंद योगी आदित्यनाथ ही है। जिसकी वकालत केंद्रीय मंत्री राम शंकर कठेरिया और स्वामी चिन्मयानंद भी कर रहे है।
सोमवार को शुरू हुए शंखा ढाल कार्यक्रम में उक्त भाजपा नेताओं ने अपने गोरखपुर प्रवास के दौरान योगी को ही मुख्यमंत्रित्व का भार सौपने की इच्छा भी जताई।

योगी के मुख्यमंत्री बनते ही बनेगा राम मंदिर, पढ़िए पूरी खबर !!
जहाँ अतिथित्व सम्हालते हुए स्वामी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ही एक ऐसे है, जो कि प्रदेश की कमान सभाल सकते है, और उन्ही के शासन काल में राम मंदिर का निर्माण भी हो सकता है, क्योकि बाकी सरकारों के रहते एसा कभी नहीं हो सकता है, चाहे कोर्ट भी निर्णय सूना दे या फिर संसद से पारित हो जाए, लेकिन इन सरकारों में राम मंदिर नहीं बन सकता है, ये सिर्फ योगी आदित्य नाथ के प्रदेश की कमान सभालने के बाद ही बन सकता है |
वहीँ केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री रामशंकर कठेरिया ने भी उनकी बातो पर सहमति जताते हुए ये कहा कि साधू संत और हम सभी लोग यही कामना करते है, की एसा ही हो ।
जब मंच पर स्वामी चिन्मयानन्द मंच पर आये तो उन्होंने हिन्दुत्त्व को लेकर कई ऐसी कई बाते की, और साथ ही कहा कि इस्लामी आतंकवाद ने आज पुरे देश में कब्जा कर लिया है और आज हिन्दुत्त्व को मजबुत करने के लिए एक एसे नेता की जरूरत है, जो की हिन्दुत्त्व को मजबूत करके प्रदेश की कमान सम्हाले |बांग्लादेश में धर्म के नाम पर निर्ममता पूर्वक हत्या की गई. जो कुरान की आयते पढ़ दिया, उसे बख्श दिया गया।

अधिक जानें अगले पेज पर :

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!