समाचार

Rajastan के Ajmer में जिस्म का सौदा ,500 – 500 रूपये में जिस्म बेचने को मजबूर लड़किया

अजमेर में जिस्म बेचती लड़कियों का गंदा काम , खुलेआम पुलिस की नाक के नीचे चलता देहव्यापार का कारोबार ...

अजमेर : अजमेर को देश का धार्मिक स्थल माना जाता है, लोग यहां दूर दूर से अपनी मुरादे ले कर आते है , और दुसरी ओर यहा केपुलिस की नाक के नीचे देहव्यापार का खेल जोरों पर चल रहा है। यहां दिन के उजाले में सरेराह कुछ महिलाएं और युवतियां अपने जिस्म की बोली लगाती है , उन्हें ना तो खुद की इज्जत की कोई परवाह थी और ना ही पुलिस का किसी तरह का कोई डर।

rajasthan-ajmer

शहर के थाना हल्कों में जुए की फड़ और अवैध शराब के ठिकानों पर ‘मुखबिरों की सूचना के आधार पर आए दिन दबिश देने वाली जिला पुलिस के लिए जिस्मफरोशी के धंधे की मुखबिरी नहीं होना भी कई सवाल खड़े करता है।

जबकि चंद कदमों पर ही केसरबाग पुलिस चौकी है। बता दे कि पुष्कर रोड पर जो रेस्टोरेंट संचालक इन्हें जगह उपलब्ध करा रहा है उसे भी पुलिस कार्रवाई को लेकर कोई डर नहीं है।

rajasthan-ajmer

दिनदहाड़े खुलेआम इशारे

बजरंगगढ़ और सर्किट हाउस के नीचे स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक के पास कुछ महिलाएं और युवतियां सुबह ही आकर खड़ी हो जाती हैं। यहां जैसे ही कोई बाइक या कार सवार रुकता है, यह उनकी तरफ इशारा करने लगती हैं।

कोई इशारा नहीं समझे तो उसके पास जाकर पूछती हैं ‘चलना है क्या…पांच सौ रुपए लूंगी। इस दौरान किसी से सौदा पटा तो उसके साथ बैठकर पुष्कर रोड की तरफ निकल जाती हैं।

rajasthan-ajmer

पुलिस का कोई डर नहीं

पुष्कर रोड पर ठिकाना जानने के लिए एक युवती को कार में बैठाया गया। इस दौरान उससे कहा गया कि कुछ पैसे कम करो तो उसने कहा कि आप निश्चिंत रहो, पैसे बेकार नहीं जाएंगे।

रेस्टोरेंट के पास जाकर जब उससे कहा गया कि यहां पुलिस का डर है तो उसका कहना था कि यहां किसी का कोई डर नहीं है। रेस्टोरेंट के बाहर युवती को कार से उतारे जाने पर वह भड़क गई और दो जनों के 1000 रुपए लेने पर अड़ गई। काफी जिद्द-बहस के बाद वह मौके से रुखसत हुई।

rajasthan-ajmer

रेस्टोरेंट संचालक की इसी से कमाई पुष्कर रोड पर युवती के बताए गए रेस्टोरेंट के आस-पास का माहौल देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि देहव्यापार करने वाली महिलाओं और युवतियों की पूरी गैंग है। अधिकतर युवतियां इसी रेस्टोरेंट पर मनचलों को लेकर आती हैं। यह रेस्टोरेंट संचालक के लिए एक कमाई का जरिया बन चुका है। यहां पुलिस कार्रवाई का कोई भय नजर नहीं आया।

रेस्टोरेंट संचालक की इसी से कमाई

पुष्कर रोड पर युवती के बताए गए रेस्टोरेंट के आस-पास का माहौल देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि देहव्यापार करने वाली महिलाओं और युवतियों की पूरी गैंग है। अधिकतर युवतियां इसी रेस्टोरेंट पर मनचलों को लेकर आती हैं। यह रेस्टोरेंट संचालक के लिए एक कमाई का जरिया बन चुका है। यहां पुलिस कार्रवाई का कोई भय नजर नहीं आया।

प्रशासन का कहना है

देहव्यापार चल रहा है तो इसकी जांच कर आवश्यक रूप से कार्रवाई की जाएगी।

-विकास शर्मा, पुलिस अधीक्षक अजमेर

Back to top button