बॉलीवुड

श्वेता तिवारी ने पीली साड़ी में करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट , लुक देख दीवाने हुए फैंस

श्वेता तिवारी का बैकलेस बलाउज में बेहद कातिलाना अंदाज , उनके फोटोज़ देख फैंस हुए दीवाने

टेलीविज़न जगत की बेहद लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी लोगों के दिलों को धड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। तस्वीरों में श्वेता बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीरें , इंटरनेट पर भूचाल मचा रही है ।

shweta tiwari

इन बोल्ड तस्वीरों में श्वेता की दिलकश अदाएं देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं, श्वेता का यह फोटोज़ सबके दिलों में छागया है , इनके फैंस भी इसे खूब शेयर कर रहें है । खतरो के खिलाड़ी शो करने के बाद भी इनकी लोकप्रियता में बेहद तेज़ी आया है । उनका , एक देशी अंदाज लोगो के दिलों में छागया है ।

shweta tiwari

श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोज में उन्हें येलो कलर की साड़ी में बड़े ही किलर अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है. अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए श्वेता ने कानों में बड़े-बड़े इअरिंग और बाल खुले रखे हैं.

shweta tiwari

shweta tiwari

श्वेता फोटो में जिस खूबसूरती के साथ पोज दे रही हैं, उसने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया है. श्वेता की इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 45 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं ।

shweta tiwari

फैन्स के साथ-साथ टीवी सेलेब्स के भी कमेंट्स श्वेता की पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. अनीता हसनंदानी, दिव्या अग्रवाल, पलक तिवारी, संगीता बिजलानी जैसे सितारों ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किया है.

एक फैन ने श्वेता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘पूरी सूरजमुखी लग रही हो’. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘असली बिजली तो आप हैं’. इस तरह से श्वेता की पोस्ट पर लोग दिल और फायर इमोजी कमेंट करके भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं ।

shweta tiwari

श्वेता की प्रोफेशनल लाइफ

shweta tiwari

श्वेता तिवारी की बात करें तो अभिनेत्री प्रोफेशन लाइफ को लेकर तो मशहूर है ही साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। उन्होंने स्टार प्लस के हिट सीरियल कसौटी ज़िंदगी की में प्रेरणा की मुख्य भूमिका निभाई थी। शो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। साल 2010 में श्वेता तिवारी ने रियलिटी शो बिग बॉस के चौथे सीज़न में भाग लिया था।

वह इस सीजन की विजेता बनी थी और साथ ही बिग बॉस जीतने वाली पहली महिला बनीं थी। हाल ही में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 में हिस्सा लिया था।

Back to top button