बॉलीवुड

Leaked : वरुण-जैकलीन का ‘किस’ वीडियो हुआ इंटरनेट पर हुआ लीक, देखें वीडियो

मुम्बई – वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडिस इस वक्त जुड़वा 2 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। जुड़वा 2 की शूटिंग आखिरी दौर में है। वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस जुड़वा 2 की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म के कुछ सीन लीक हो गए हैं। लीक हुए इस सीन में दोनों एक दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच लिपलॉक का ये वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो गया है। इस फिल्म का एक और वीडियो भी लीक हुआ है जिसमें ये दोनों एक दूसरे के हाथ पकड़े नज़र आ रहे हैं।

वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडीस का किस सीन हुआ लीक –

Leaked : वरुण-जैकलीन का ‘किस’ वीडियो हुआ इंटरनेट पर हुआ लीक, देखें वीडियो

इससे पहले, इस फिल्म कुछ सीन और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये गए थे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को काफी जोरदार तरीके से किस करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किये हैं, कमेंट देखकर ऐसा लगता है किसी को तो ये सीन पसंद आया तो किसी को ये पसंद नहीं आया।

यहां आपको बता दें कि यह फिल्म सलमान खान स्टारर जुड़वा का सिक्वल है जिसमें वरुण डबल रोल का किरदार निभा रहे हैं। जैसा कि जुड़वा में सलमान खान दिखाई दिए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है – Not sure if Varun – Jacqueline are kissing or eating each other’s face इस वीडियो को लंदन की शूटिंग के दौरान रिकार्ड किया गया है।

सलमान की ‘जुड़वा’ का सिक्वल है ये फिल्म –  

Leaked : वरुण-जैकलीन का ‘किस’ वीडियो हुआ इंटरनेट पर हुआ लीक, देखें वीडियो

आपको बता दें कि ये फिल्म  साल 1997 में रिलीज हुई ‘जुड़वा’ का सिक्वल है जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में सलमान खान ने जुड़वा भाईयों का दमदार रोल किया था। सलमान खान स्टार्रर ‘जुड़वा’ का निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था।

अब 20 साल बाद डेविड अपने बेटे वरुण के साथ ‘जुड़वा-2’ लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 29 सितंबर 2017 को रिलीज होगी। जैकलीन और वरुण धवन दोनों दूसरी बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। ये वीडियो जुड़वा-2 की शूटिंग का है जो सोशल मीडिया पर किसी ने लीक कर दिया है।

 

देखें वीडियो –

Back to top button