बॉलीवुड

सारा तेंडुलकर करने वाली है बॉलीवुड डेब्यू, ‘बॉलिवुड का बिग टिकट’ बन सकती है सारा

सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंडुलकर (Sara Tendulkar) अब बड़ी हो चुकी है, साथ ही काफी सुन्दर भी. हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना होता जा रहा है. उनकी तस्वीरें किसी का ध्यान भटकने ही नहीं देती है. सारा मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम बढ़ा चुकी है. सारा पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. उनकी चर्चा में रहने की एक नहीं बल्कि कई वजह है.

sara-tendulkar

सारा हाल ही में एक कॉन्सर्ट में गई थी जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही उनकी मॉडलिंग तस्वीरों को देख लोगों ने सवाल भी किया है कि उनका एक्टिंग को लेकर क्या सोचना है. सारा में वह सारी खूबियां हैं, जो उन्हें बॉलीवुड का अगला स्टार बनाने का दम रखती हैं.

sara tendulkar

सचिन तेंडुलकर की पत्नी अंजलि तेंडुलकर पेशे से एक डॉक्टर हैं और उनकी लाडली सारा भी पढ़ाई में अपनी मां के नक्शे-कदम पर चल रही है. सारा ने अपने स्कूल की पढाई धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल से पूरी की है. इस स्कूल में ज्यादातर फिल्म स्टार्स अपने बच्चों को पढ़ाते हैं. इसके बाद सारा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से मेडिसीन में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. लेकिन अब उनका इंट्रेस्ट ग्लैमर वर्ल्ड की तरफ ज्यादा दिखाई देता है.

सारा ने कुछ दिनों पहले ही इंरनैशनल लग्ज़री क्लोदिंग ब्रैंड Ajio Luxe से मॉडलिंग में अपना डेब्यू किया है. एक मॉडल के रूप में सारा के इस फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस ने लोगों को काफी हैरान किया है. सारा मॉडलिंग की इस नई दुनिया में अपने लुक से कई बड़े बड़े मॉडल्स को मात देती हुई नज़र आ रही है.

सारा इन वीडियो क्लिप्स में ‘अक्टूबर’ ऐक्ट्रेस बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ पोज़ देती नजर आईं. अब सारा को इस तरह से देखकर लोग उनसे बॉलीवुड में डेब्यू करने की अपील करने लगे है.

sara tendulkar

आपको बता दें कि बॉलीवुड में भी उन स्टार्स की एक लंबी सूची है जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले मॉडलिंग की तरफ कदम बढ़ाया औऱ इसके बाद धीरे-धीरे उन्हें इंडस्ट्री में अपने पैर जमाये. दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, कटरीना कैफ जैसी कई मशहूर ऐक्ट्रेसेस ने फिल्मों से पहले खुद को मॉडलिंग में तराशा है.

इसी वजह से ये भी कयास लगाए जा रहे है कि सारा जल्द ही मॉडलिंग की दुनिया से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर सकती है. सारा लुक्स में कहीं से भी किसी स्टार किड से कम नहीं है.

उनकी मुस्कान और खूबसूरती किसी को भी मदहोश कर सकती है. वह फिटनेस के लिए जिम में भी काफी पसीना बहाती है. वैंसे तो सारा तेंडुलकर लाइमलाइट से खुद को काफी दूर रखकर चलती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग के आंकड़े बताते हैं कि क्रिकेटर की यह बेटी अभी से स्टार हैं.

sara tendulkar

सारा तेंडुलकर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी से 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सारा को केवल उनके आम फैन्स ही नहीं बल्कि मनीष मल्होत्रा, रणवीर सिंह जैसे बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज़ भी फॉलो करते हैं. इस फिल्म इंडस्ट्री में भी सारा के कई दोस्त है. आशा भोसले की पोती जनाई भोसले सारा की बेस्ट फ्रेंड है. जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी भी उनकी दोस्त है. अब अगर सारा और सुहाना दोनों एंट्री मार लेती हैं तो वे एक-दूसरे के लिए मजबूत कॉम्पिटिशन साबित हो सकती हैं.

Back to top button