बॉलीवुड

सपना चौधरी की वीडियो हुई वायरल, देशी क्वीन ने कहा- मैं जैसी हूँ, ख़ुद से करती हूं प्यार…

देशी क्वीन सपना चौधरी की लटके-झटके वाली वीडियो हुई वायरल। देखें यह शानदार वीडियो...

फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक़्सर अपने लटके-झटकों के लिए जानी जाती है। जी हां सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। सपना ने हाल ही में एक वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही हैं। गौरतलब हो कि सपना चौधरी वीडियो (Sapna Choudhary Video) में मैरून रंग के सूट में स्टेज पर थिरक रही हैं।

 

वहीं सपना ने वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक में अंग्रेजी के डायलॉग्स का इस्तेमाल किया है। वहीं सपना चौधरी ने वीडियो (Sapna Choudhary Instagram) के साथ कैप्शन लिखा है कि, “आई लव हू आई एम…यानी मैं जैसी हूं, खुद से प्यार करती हूं।” वहीं सपना चौधरी का यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


गौरतलब हो कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) फैंस के बीच मुंह पर दुपट्टा रखे ठुमके लगा रही हैं। वहीं फैंस भी सपना के परफॉर्मेंस को काफी पसंद करते दिख रहे हैं। गौरतलब हो कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Viral Video) बड़ी-सी स्माइल और कॉन्फिडेंस के साथ स्टेज पर थिरक रही हैं। इसके अलावा सपना चौधरी अपने लटके-झटकों के साथ-साथ अपने बोल्ड कॉन्फिडेंस के लिए जानी जाती हैं। वह सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने अंदाज के लिए फेमस है और सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Performance) ने अपने अंदाज से लाखों फैंस बनाए हैं।

Sapna Choudhary Viral Video

बता दें कि सपना चौधरी की सोशल मीडिया (Social Media) पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। सपना की कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। इसके अलावा सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं। सपना (Sapna Choudhary Photos) भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर लगातार विडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

वहीं आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल मुश्किलों में भी घिरती नजर आ रही हैं। दरअसल, अपने डांस प्रोग्राम को रद्द करने और फिर उसके टिकट का पैसा वापस न करने के केस में 2019 से सपना चौधरी वॉन्टेंड हैं और अब उनकी अग्रिम जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी है।

मालूम हो कि भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विशेष अदालत (Special Court of Prevention of Corruption Act) ने सुनवाई के दौरान कहा है कि आरोपी सपना चौधरी के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर दी गई है और ट्रायल कोर्ट ने इस मामले को संज्ञान में भी लिया है, लेकिन सपना चौधरी कोर्ट के सामने पेश नहीं हुईं। वहीं ट्रायल कोर्ट से उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया है। ऐसे में अग्रिम जमानत अर्जी मंजूर करने का कोई आधार नहीं बनता है।

Back to top button