बॉलीवुड

ऋतिक रोशन बुर्ज खलीफा से बाइक चलाकर उतरे, लोग बोले- आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी, देखें Video

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपने शानदार डांस और गुड लुक्स के चलते भी फैंस के बीच हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. वहीं वे अपनी फ़िल्मों में दमदार एक्शन के लिए भी जाने जाते हैं. बीते 20 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे ऋतिक ने दुनियाभर में अपनी बड़ी और ख़ास पहचान बनाई है.

hrithik roshan

ऋतिक रोशन फिलहाल अपने एक वीडियो के कारण जमकर सुर्ख़ियों में बनी हुए हैं. दरअसल वे दुनिया की सबसे ऊंची ईमारत बुर्ज ख़लीफ़ा से ख़तरनाक अंदाज में बाइक से स्टंट करते हुए नज़र आए हैं. उनका यह अंदाज देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. उनके वीडियो को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

दरअसल आपको बता दें कि ऋतिक का यह वीडियो उनके एक नए एड से जुड़ा हुआ है. गौरतलब है कि ऋतिक रोशन ‘माउंटेन ड्यू’ के ब्रांड एंबेसडर हैं और इस ब्रांड की टैग लाइन है ‘डर के आगे जीत है. हाल ही में अभिनेता ने इसका नया एड शूट किया है. जो कि ख़ूब चर्चा में आ गया है.

hrithik roshan

ऋतिक ने खुद अपना वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है हालांकि उन्हें इस पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है. क्योंकि कई लोगों को दुनिया की सबसे ऊंची ईमारत से ऋतिक रोशन का स्टंट करना पसंद नहीं आया है. ऋतिक ने अपने ब्रांड ‘माउंटेन ड्यू’ के लेटेस्ट कैंपेन का वीडियो शेयर किया है.

hrithik roshan

ऋतिक द्वारा साझा किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे पहले माउंटेन ड्यू पीते हैं और फिर बाइक लेकर निकल पड़ते हैं बुर्ज ख़लीफ़ा से. वे दुनिया की सबसे ऊंची ईमारत बुर्ज ख़लीफ़ा पर बेहद खतरनाक ढंग से बाइक चला रहे हैं. उनके लिए बुर्ज ख़लीफ़ा के टॉप से नीचे तक रैंप बिछाया गया है.

इस वीडियो को ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है जहां उन्हें करीब 4 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. ऋतिक ने इसके साथ कैप्शन दिया है कि, ”आपके डर का शिखर वास्तव में साहस प्रदर्शित करने का चरम अवसर है. तो अभी अपना लो, क्योंकि..” वीडियो को समाचर लिखे जाने तक 44 लाख 41 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके थे.

 

सोशल मीडिया पर ऋतिक का यह विज्ञापन देखने के बाद लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. अपने इस वीडियो पर ऋतिक को जमकरर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हु लखा है कि. ‘ऋतिक रोशन से इस तरह की उम्मीद नहीं थी.’ वहीं एक शख़्स ने इसे बकवास बताया है. आगे एक यूजर ने लिखा कि, ‘ज्यादा ही ओवर हो गया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


इस वीडियो पर hakuna_matata257 नाम के यूजर ने लिखा कि, ‘फिजिक्स का क्या करें फिर जॉब छोड़ दें तो दूसरे यूजर ajayxdeval ने कमेंट किया कि, ‘ये देखने के बाद टॉम क्रूज ने पृथ्वी छोड़ दी है’. वहीं एक अन्य यूजर ने भड़कते हुए लिखा कि, ‘मतलब आप लोग कुछ भी चलाएंगे और दिखाएंगे. ‘डर के आगे जीत है कहकर’ आप क्या लोगों को कुछ चीजें करने के लिए उकसा नहीं रहे हैं?’

बुर्ज ख़लीफ़ा के बारे में ख़ास बातें…

burj khalifa

बुर्ज ख़लीफ़ा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत मानी जाती है जो कि दुबई में स्थित है. Adrian Smith नाम के अमेरिकन आर्किटेक्ट ने इसका डिजाइन तैयार किया था. 830 मीटर ऊंची और 163 मंजिल वाली ‘बुर्ज ख़लीफ़ा’ को 12000 कारीगरों ने मिलकर बनाया था. Abu Dhabi के President खलीफा बिन ज़ायेद से इस ईमारत के निर्माण में मदद लेने के चलते इसका अनाम Burj Tower से बुर्ज ख़लीफ़ा कर दिया गया था.

Back to top button