बॉलीवुड

शादी के बाद बीवी को छोड़ इंदौर गए विक्की, कैटरीना ने उठाई गाड़ी और पहुंच गई सास-ससुर के पास

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी अभी तक लोगों के दिल और दिमाग में बैठी हुई है। शादी के बाद भी कपल सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के महल में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई थी।

इस शादी के बाद वे अपने जुहू स्थित नए घर में शिफ्ट भी हो गए हैं। कपल जल्द ही मुंबई में अपने बॉलीवुड के साथियों को शानदार वेडिंग रिसेप्शन भी देने वाला है। हालांकि इसके पहले वे अपने-अपने वर्क कमीटमेंट पूरे कर रहे हैं।

कैटरीना को छोड़ इंदौर गए विक्की

vicky katrina pics

इस कड़ी में विक्की अपनी शूट के सिलसिले में मध्य प्रदेश के शहर इंदौर गए हुए हैं। ऐसे में कैटरीना शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने नए नवेले पति से दूर हो गई।

विक्की से जुदा होने के बाद कैटरीना ने अकेले एन्जॉय करने की बजाय ससुराल में अपने सास-ससुर संग समय बिताना ही सही समझा। लगता है कि वे एक अच्छी बहू बन रही हैं और अपने पति की गैर-मौजूदगी में सास-ससुर का अच्छे से ख्याल रख रही हैं।

सास-ससुर से मिलने पहुंची कैटरीना

vicky katrina pics

विक्की सोमवार सुबह ही मुंबई से इंदौर के लिए रवाना हो गए। इसके बाद दिन में कैटरीना को विक्की के अंधेरी वाले घर में स्पॉट किया गया। ये वही घर है जहां विक्की शादी के पहले अपने माता-पिता के साथ रहते थे। अब चुकी विक्की शहर से बाहर हैं तो कैटरीना अपने सास-ससुर से मिलने ही जा पहुंची।

शादी के बाद बदला लुक

vicky katrina pics

सोमवार को ही कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोर पर नए घर की बालकनी से एक शानदार तस्वीर भी साझा की थी। इस तस्वीर को शेयर करने के कुछ ही घंटों बाद वह सास-ससुर से मुलाकात करने चली गई। इस दौरान वे रेंज रोवर में बैठी दिखाई दी। शादी के बाद कैटरीना के लुक में भी काफी बदलाव आ गया।

उनकी आंखों पर काला चश्मा, चेहरे पर मास्क और हाथों में चूड़ा दिख रहा था। शादी के बाद कैटरीना के चेहरे का ग्लो भी बढ़ गया। इस दौरान कैटरीना फोन पर बात करते हुए दिखाई दी।

vicky katrina pics

नए घर में सेटल हुआ न्यूली मैरिड कपल

vicky katrina pics

शादी के बाद कैटरीना-विक्की अपने जुहू स्थित नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। दोनों ने जुहू के राजमहल बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया हैl यह एक बेहद लक्जरी बिल्डिंग है। कपल ने इस मकान को अगले 5 सालों के लिए रेंट पर लिया है।

विक्की ने जुलाई 2021 में ही बिल्डिंग का आठवां फ्लोर रेंट पर बुक करवा लिया था। इसके लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट जमा किया था। उनके इस नए मकान का पहले 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपए है। फिर बाद के अगले 12 महीनों के लिए उन्हें 8.40 लाख रुपए का किराया देना है।

vicky katrina pics

दिलचस्प बात ये है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के नए पड़ोसी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हैं। इस बात की हिंट अनुष्का ने कपल को शादी की बधाई देते हुए दी थी।

उन्होंने मजाक में कहा था कि खुशी है कि आप दोनों की शादी हो गई और आप जल्द अपने नए घर में शिफ्ट हो जाओगे और हमे अब कंस्ट्रक्शन की आवाज नहीं सुननी पड़ेगी। दरअसल कपल ने नए घर में शिफ्ट होने से पहले वहां कुछ रिनोवेशन का काम करवाया था।

Back to top button