विशेष

8 बेटों की माँ बनी 29 वर्षीय महिला 9वें बेटे की तैयारी, लोग देते है फुटबॉल टीम बनाने की तरकीब

दुनिया में कहा जाता है माता-पिता बनने से बड़ा सुख कुछ नहीं है. जिस दिन एक मां अपने बच्चे को जन्म देती है और जब एक पिता पहली बार अपने बच्चे को गोद में उठाता है तो वो दिन दोनों के लिए बेहद भावुक और यादगार पल होता है. मगर एक माँ के लिए ये दिन एक दो नहीं पूरे 8 बार आ चुका है. इतना ही नहीं अब वह 9वीं बार इस दिन का अनुभव करने के लिए तैयार है.

yalancia rosario

आपको बता दे कि यह मामला अमेरिका का है. यहाँ के डालास (Dallas, America) में रहने वाली 29 साल की यालेंसिया रोसारियो (Yalancia Rosario) और उनके 36 साल के पति माइकल 8 बच्चों के मां-बाप बन चुके हैं और इन सब में हैरानी की बात ये है कि उनके सारे बच्चे लड़के हैं. अब हाल ही में कपल ने अपने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी कि यालेंसिया फिर से प्रेग्नेंट (Woman Pregnant Again with 9th Son) हैं. इस दौरान उन्होंने अपने बच्चे के लिंग की जाँच करवाई जिससे पता चलता है कि, वह फिर से बेटे को जन्म देने वाली है. इस बात से एक बार फिर उनका पूरा परिवार खुश है.

yalancia rosario

इस कपल के चौथे बेटे की हो चुकी है मौत
एक बड़े अखबार की रिपोर्ट की माने तो यालेंसिया ने बताया कि उनके पति चाहते हैं कि उन दोनों के 10 या 12 बच्चे हों. हालांकि यालेंसिया काफी हद तक ऐसा नहीं चाहतीं. एक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि छोटे बच्चों की देखभाल उन्हें ही करनी पड़ती है और अकेले रात में जागना पड़ता है. वही उनके पति हमेशा ये शिकायत करते रहते है कि वह थके हुए रहते है. इस कपल का सबसे बड़ा बेटा अभी 12 साल का है. जबकि सबसे छोटा बेटा 5 महीने का है.

yalancia rosario

गौरतलब है कि, यालेंसिया के एक इंस्टाग्राम वीडियो के अनुसार उनके चौथे बेटे की पैदा होते ही मौत हो गई थी. मगर अपने बेटे को प्यार करती है इसलिए आज भी उसे अपने ही परिवार का हिस्सा मानती है. उनका मानना है कि उनका बेटा परिवार के आसपास ही मौजूद है. इसलिए वह 8 बच्चों में अपने मरे हुए एक बेटे को भी शामिल करती हैं.

अब लोग इस कपल को देने लगे है फुटबॉल टीम बनाने की सलाह
इसके साथ ही यालेंसिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं और अपनी पर्सनल फुटबॉल टीम बनाने की सलाह देते है. वहीं बहुत से लोग ये जानकर हैरान रहते है कि इस कपल को सिर्फ लड़के ही कैसे पैदा होते है.

ऐसे में कई लोगों ने तो इन्हे 10 बच्चा पैदा करने की भी नसीहत दे डाली क्योंकि उनका मानना है कि शायद तब उन्हें बेटी हो जाए. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर रोसारियो परिवार काफी मशहूर हो चुका है.

Back to top button