बॉलीवुड

आश्रम 3: बॉबी देओल ने होटल में बनवाया पर्सनल जिम, रोज डेढ़ घंटे पसीना बहाने के बाद करते हैं शूट

विजय सिंह देओल (Vijay Singh Deol) उर्फ बॉबी देओल (Bobby Deol) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखें। एक समय ऐसा भी था जब उनके पास काम नहीं था। लेकिन बीते वर्ष रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम (Aashram) ने उन्हें एक बार फिर लोकप्रिय सितारा बना दिया है।

bobby deol

आश्रम वेब सीरीज का पहला सीजन 28 अगस्त 2020 और दूसरा 11 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म MX Player पर रिलीज हुआ था। इन दोनों सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

भोपाल में हो रही आश्रम 3 कि शूटिंग

aashram bobby deol

आश्रम सीजन 3 (Aashram Season 3) की शूटिंग भोपाल में शुरू भी हो चुकी है। इस शूट के फर्स्ट शेड्यूल के लिए लीड एक्टर बॉबी देओल 15 अक्टूबर से 16 नवंबर तक भोपाल में थे। अब तीसरे सीजन के सेकंड शेड्यूल के लिए वे फिर से 15 दिसंबर को भोपाल आ गए हैं।

बॉबी के लिए होटल में बना पर्सनल जिम

aashram bobby deol

बॉबी के लिए भोपाल के नूर-उस-सबाह होटल में खास इंतजाम किए गए हैं। एक्टर के लिए यहाँ एक अलग से जिम रेडी किया गया है। इस जिम में वे डेली डेढ़ घंटे वर्कआउट करते हैं और इसके बाद ही अपनी शूट पर जाते हैं। अपने इस पर्सनल जिम में बॉबी को डेड लिफ्ट, मिड-रो, लेग पुल डाउन और बैक एक्सरसाइज़ करते देखा गया है।

ये है बॉबी के जिम की खासियत

aashram bobby deol

बॉबी जिस होटल में रुके हैं वहां बाकी गेस्ट के लिए पहले से एक कॉमन जिम मौजूद है। लेकिन बॉबी को अपने वर्कआउट में कोई डिस्टर्ब न करें, इसलिए उनके लिए एक अलग और खास तरह की जिम बनाई गई है।

इस जिम में एक्टर के वर्कआउट शेड्यूल के अनुसार ही मशीनें और इक्विपमेंट्स रखे गए है। इसमें साइकिल, ट्रेडमिल, बेंच प्रेस, डंबल्स, लेग प्रेस, लेग पुल और सीटड्रो दुअल मशीन शामिल हैं।

बॉबी ने खाने में रखी ये डिमांड

bobby deol

बॉबी ने भोपाल में अपनी शूटिंग के दौरान खास खाने की मांग भी रखी है। इसमें लेस स्पाइसी ऑइल फूड, चाइनीज कुजिन में चिली चिकन, फिश में सालमन, सिंघाड़ा, समल, भोपाली कोरमा-बिरयानी, भोपाली नल्ली नाहरी जैसी चीजें शामिल हैं।

आश्रम में आने से पहले की लाइफ हो रही शूट

aashram bobby deol

आश्रम सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। आश्रम-3 की शूटिंग अपने अंतिम चरण में है। इस सेकंड शूटिंग शेड्यूल में बाबा की आश्रम आने से पहले की लाइफ को शूट किया जा रहा है। वहीं पहले शूटिंग शेड्यूल में बाबा निराला की कोर्ट में पेशी, उन्हें सजा मिलना और जेल में उनकी लाइफ के सीन शूट हो चुके हैं।

aashram bobby deol

आश्रम सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीजन का सेकंड शूटिंग शेड्यूल समाप्त होने के बाद जल्द ही इसकी घोषणा हो सकती है। फिलहाल शूटिंग के बाद कुछ दिन वीडियो एडिटिंग वर्क भी चलेगा। इस सीजन के आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बॉबी की वैल्यू और भी बढ़ जाएगी। इस वेब सीरीज में लोगों ने बॉबी के अभिनय की भी खूब तारीफ की है।

Back to top button