बॉलीवुड

रामानंद सागर की पड़पोती ने फिर की शर्मंदगी की हदें पार, लोग बोले- ठंड में ऐसे कपड़े की जरूरत थी?

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण (Ramayan) के लिए जाने जाते हैं. रामायण (Ramayan) के निर्देशन से रामानंद सागर को ख़ास पहचान मिली थी. रामायण के साथ ही उन्होंने कई फिल्मों का भी निर्देशन किया था. बता दें कि रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं.

Sakshi Chopra and ramanand sagar

रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) दिखने में बेहद ख़ूबसूरत हैं. वे अक्सर अपने लुक से लोगों को बेहोश कर देती है. हाल ही में वे ऐसी ड्रेस में नज़र आई कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होने लगी. उनका हॉट और बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है.

Sakshi Chopra

हाल ही में मुंबई की सड़कों पर घूमती हुई साक्षी की कुछ तस्वीरें सामने आई है इनमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. इस दौरान साक्षी चोपड़ा पिंक कलर की ड्रेस में स्पॉट की गईं. हमेशा की तरह ही सोशल मीडिया पर उनके लुक के ख़ूब चर्चे हो रहे हैं. वहीं उनकी ड्रेस भी चर्चाओं में बनी हुई है.

Sakshi Chopra

साक्षी ने अपने बोल्ड लुक से हर किसी को घायल कर दिया है. आप देख सकते हैं कि वे वन शोल्डर स्ट्रैप टॉप के साथ थाई हाई स्लिट स्कर्ट में हर किसी के होश उड़ाने का काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. कई लोग उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें काफी ट्रोल कर उन्हें काफी भला-बुरा कह रहे हैं.

Sakshi Chopra

बता दें कि सोशल मीडिया पर साक्षी काफी सक्रिय रहती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं. वे अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को साझा करती रहती हैं. साक्षी की इंस्टा पर बिकिनी से लेकर टॉपलेस फोटो तक मौजूद हैं.

Sakshi Chopra

साक्षी की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग उन्हें हिदायत दे रहे हैं कि आखिर ठंड के मौसम में ऐसे कपड़े पहनने की क्या जरुरत थी. वैसे आपको बता दें कि अक्सर ही साक्षी इस अंदाज में देखने को मिलती रहती हैं. वे अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं.

sakshi Chopra

साक्षी की पहचान तो फिलहाल सोशल मीडिया सेलिब्रिटी होने तक सीमित है लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें कि वे बहुत अच्छा गा भी लेती हैं. वे अपना एक यू-ट्यूब चैनल भी चलाती है. बता दें कि, उनके कई वीडियो यू-ट्यूब पर हिट हो चुके हैं. बताया जाता है कि अधिकतर रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं.

sakshi Chopra

साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी मीनाक्षी की बेटी हैं. उन्होंने ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से स्कूलिंग की. इसके बाद साक्षी ने अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीटयूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है. साक्षी का सपना एक बड़ी गायिका बनने का है.

उन्होंने कहा कि मुझे कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आए हैं हालांकि वे फिल्मों में काम करने से इंकार कर चुकी हैं. उनके मुताबिक़, मैं सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिंग करूंगी, क्योंकि वहां अच्छी फैन फॉलोइंग है.

sakshi Chopra

सालों पहले अपने एक साक्षात्कार में साक्षी ने बताया था कि, मैं अपने पड़दादा (रामानंद सागर) के नाम के कारण दबाव में रहती हूं. मैं जब बोल्ड तस्वीरें साझा करती हूं तो लोग कमेंट करते हैं. मुझे बताते हैं कि मैं रामानंद सागर की पोती हूं. लेकिन मेरा कहना है कि जिन्हें मेरी तस्वीरें नहीं देखनी है वे मत देखें. लेकिन मैं लकी हूं, जो मेरी फैमिली मेरा सपोर्ट करती है. लोगों को मेरी तस्वीरों के बीच में पड़दादा का नाम घसीटने की क्या जरूरत है.

sakshi Chopra

sakshi chopra

Back to top button