विशेष

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी को लोगों ने दी गंदी-गंदी गालियां, शेयर की थी ऐसी फोटो

2 शादी के बावजूद अकेले गुजर रही शमी की पत्नी की ज़िंदगी, लोगों ने कहा- जो पति की न हुई वो..'

भारतीय क्रिकेट टीम के सफ़ल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कई बार अपनी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. दरअसल, दोनों की शादी ज़्यादा लंबी नहीं चल सकी. दोनों ने चाहे तलाक नहीं लिया हो लेकिन दोनों एक दूजे से सालों से अलग रह रहे हैं.

Mohammed Shami and hasin jahan

मोहम्मद शमी की पत्नी दिखने में काफी ख़ूबसूरत हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं.

ऐस में हाल ही में उन्होंने फिर से अपनी ख़ूबसूरत तस्वीर को साझा किया है. कई बार वे ख़ूब पसंद की जाती है तो कई बार वे जमकर ट्रोल भी हो जाती है. अपनी हालिया पोस्ट पर भी हसीन को लोगों से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है.

Mohammed Shami and hasin jahan

बता दें कि अक्सर हसीन जहां अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करती हैं. एक बार फिर से लोगों को उन्होंने अपना ख़ूबसूरत अंदाज दिखाया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे बेहद ख़ूबसूरत लग रही है. हालांकि इस पर कमेंट्स कर लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहा है.

Mohammed Shami and hasin jahan

हसीन ने जो तस्वीर साझा की है उसमें आप उन्हें साधारण लुक में देख सकते हैं. हालांकि लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘ बढ़िया लग रही है तू जो अपने पति की ना हो सकी वो किसी की नहीं हो सकती.’ वहीं एक अन्य ने रोमांटिक इमोजी साझा की है.

Mohammed Shami and hasin jahan

बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस है हसीन जहां…

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. आप उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों से इसका अंदाजा लगा सकते हैं. वे आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें साझा करती हुई नज़र आती है.

hasin jahan

hasin jahan

बता दें कि मोहम्मद की पत्नी हसीन ने दो शादियां की है. उनकी पहली शादी शेख सैफूद्दीन नाम के एक दुकानदार से हुई थी. साल 2002 में दोनों ने शादी कर ली थी. दोनों इस दौरान दोनों बच्चों के माता-पिता बने. लेकिन दोनों साल 2010 में तलाक लेकर अलग हो गए थे.

hasin jahan

शमी से दूसरी शादी हसीन ने कोलकाता में साल 2014 में की थी. लेकिन शमी पर हसीन ने साल 2018 में मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई आरोप लगाए थे और इसके साथ ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था.

hasin jahan

दोनों की एक बेटी है जो हसीन के साथ ही रहती है. दोनों की बेटी 6 साल की हो चुकी है.

hasin jahan

hasin jahan

Back to top button