बॉलीवुड

सुहागरात छोड़ अंकिता लोखंडे ने फ्रेंड्स संग मनाई पैजामा पार्टी। देखें तस्वीरें…

साल के आख़िर तक आते-आते कई बॉलीवुड और टीवी सितारे शादी के बंधन में बंध गए। जी हां इसी में एक नाम अंकिता लोखंडे का भी शामिल हो चुका हैं। जिन्होंने 14 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की। वहीं अब शादी के बाद अंकिता की एक से बढ़कर एक तस्वीरें वायरल हो रही है।

ankita lokhande

इसके अलावा बीते दिनों अंकिता ने एक पैजामा पार्टी होस्ट की और इस पार्टी में अंकिता के कई सारे फ्रेंड्स के साथ-साथ आधी से ज्यादा टीवी इंडस्ट्री भी शामिल हुई। गौरतलब हो कि इस पार्टी में अपर्णा दीक्षित, मृणालिनी त्यागी, महेश शेट्टी, अनीशा शेट्टी, दलजीत कौर और अशिता धवन सहित कई सेलेब्स नजर आए। तो आइए देखें इस पार्टी से जुड़ी पिक्स और जानें इससे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

ankita lokhande

बता दें कि भले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी हो गई हो, लेकिन दोनों का जुनून और जोश पहले की तरह ही बना हुआ है और ऐसे में अगर कोई ये सोच रहा है कि वो एक दूसरे को टाइम दे रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। जी हां जिस रात दोनों को अपनी सुहागरात सेलिब्रेट करनी चाहिए थी। उस दिन भी देर रात तक अंकिता अपने नए नवेले ससुराल में भी दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं।

Ankita Lokhande-Vicky Jain

मालूम हो कि इस पार्टी के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपनी वेडिंग डायमंड रिंग फ्लॉन्ट की। इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे हमेशा से ही पार्टी को एक बच्चे की तरह एन्जॉय करती हैं और इस फोटो में अंकिता लोखंडे और विक्की एक जैसी आउटफिट में जैन मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

Ankita Lokhande-Vicky Jain

Ankita Lokhande-Vicky Jain

बता दें कि इस पार्टी में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन उर्फ ​​मिस्टर एंड मिसेज जैन ‘बिन तेरे सनम’ के रीमिक्स सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ankita Lokhande-Vicky Jain

इसके अलावा पिछले कुछ दिनों में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बहुत सारे यादगार पल बिताए हैं और इस फोटो में विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को किस करते हुए नजऱ आ रहें हैं।

Ankita Lokhande-Vicky Jain

बता दें कि पैजामा पार्टी नाइट के दौरान अंकिता और विक्की एक दूसरे पर काफी प्यार लुटाते हुए नजर आए और ये जोड़ी किस करती हुई भी दिखी।

Ankita Lokhande-Vicky Jain

वहीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, महेश शेट्टी और अनीशा शेट्टी का एक स्नैपशॉट भी है। जो अब वायरल हो रहा है और इस फोटो में सभी पार्टी नाईट को एन्जॉय करते हुए नजऱ आ रहे हैं।

Ankita Lokhande-Vicky Jain

विक्की और अंकिता अपने करीबी दोस्तों के साथ हर पल को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस दौरान विक्की जैन की दुल्हनियां बनने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने दोस्तों के लिए चाय भी बनाई। जिसकी फोटो भी वायरल हो रही है।

Ankita Lokhande-Vicky Jain

इसके अलावा आख़िर में बता दें कि अंकिता लोखंडे, आशिता धवन और दलजीत कौर के साथ पूरी रात पार्टी के मूड में नजर आई। ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर लग रहा। जैसे उन्हें शादी की रस्मों के बाद भी जरा सी भी थकान न आई हो। वहीं बात अंकिता के करियर की करें तो वह पवित्र रिश्ता- 2 में फ़िलहाल काम कर रहीं हैं।

Back to top button