बॉलीवुड

‘डांस मेरी रानी’ के शूट पर हुआ कुछ यूं कि नोरा को स्ट्रेचर पर उठाकर लाए लोग, देखें वीडियो…

बॉलीवुड की डीवा गर्ल यानी नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने स्टाइलिश अंदाज और डांसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इसी के माध्यम से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया है। बता दें कि उनके फैंस आज भी उनके दीदार के लिए बेताब रहते हैं।

ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार कई नए प्रोजेक्ट्स मिलते रहते हैं और वह भी लगातार फैन्स के बीच बनी रहती हैं। गौरतलब हो कि वह फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रही हैं और अब फिर वह अपने नए गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Nora Fatehi

इतना ही नहीं नोरा अक्सर अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ‘नाच मेरी रानी’ (Nach Meri Rani) म्यूजिक एल्बम के सुपरहिट होने के बाद अब कुछ नया लेकर आ रही और इस बार नोरा को जल्द ही पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ देखा जा सकता है और दोनों नया म्यूजिक एल्बम ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) लेकर आ रहे हैं।

जिसमें नोरा को ‘जलपरी’ बनते हुए देखा जा सकता है। वहीं मालूम हो कि जलपरी बन एक्ट्रेस की हालत खराब हो गई है और उनकी एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Nora Fatehi Video) हो रही है। जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

मालूम हो कि ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) के शूटिंग सेट से नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

जिसमें एक्ट्रेस स्ट्रेचर (Nora Fatehi Came On A Stretcher) पर लेटी हुई दिख रही हैं। बता दें कि, म्यूजिक एल्बम के लिए नोरा ने ‘मरमेड’ अवतार लिया है और टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का मूव कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। इसी वजह से नोरा को स्ट्रेचर पर लिटाकर मूव कराया जा रहा है और गाने की शूटिंग पूरी हो रही है।

Nora Fatehi

वहीं बता दें कि नोरा फतेही की ये ड्रेस कोई आम ड्रेस नही हैं, इसे तकरीबन 3 महीने की लंबी मेहनत के बाद तैयार किया गया है और ड्रेस विदेश में तैयार की गई है। जिसका वजन क़रीब 15 किलोग्राम है। मालूम हो कि ऐसे में ड्रेस को पहनकर मूव करना नोरा के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है है। जिस वज़ह से पूरे शूट के दौरान एक्ट्रेस को स्ट्रेचर पर लिटाकर मूव कराया गया है।

Nora Fatehi

वहीं आख़िर में बता दें कि बीते दिनों जब गुरु रंधावा के साथ गोवा के बीच पर नोरा फतेही को देखा गया था। तब उनके अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी, लेकिन अब कहीं न कहीं ऐसा लग रहा कि उस दौरान दोनों अपने प्रोजेक्ट पर काम के लिए साथ में गोवा बीच पर स्पॉट किए गए थे।

Nora Fatehi

Back to top button