बॉलीवुड

हुस्न परी है ‘स्कैम 1992’ के हर्षद मेहता की पत्नी, एक्टर ने खुद शेयर की ऐसी फोटोज, हो गई वायरल

अभिनेता प्रतीक गांधी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से अच्छा खासा नमा कमा किया है. प्रतीक गांधी चर्चा में वेब सीरीज स्कैम 1992 से आए थे. इस वेब सीरीज में उनके काम को हर किसी ने काफी सराहा. क्रिटिक्स ने भी प्रतीक गांधी के काम की खूब तारीफ़ की थी. यह वेब सीरीज प्रतीक के फ़िल्मी करियर म मील का पत्थर साबित हुई.

Pratik Gandhi

स्कैम 1992 वेब सीरीज साल 2020 में आई थी. इसमें प्रतीक गांधी ने हर्ष मेहता का किरदार निभाया था. हर्षद मेहता के रोल में प्रतीक हर किसी के दिल पर छा गए थे. बता दें कि इस वेब सीरीज से पहले प्रतीक एक गुमनाम चेहरा थे. उन्होंने पहले थिएटर और गुजराती सिनेमा में काम किया है.

Pratik Gandhi

स्कैम 1992 के बाद तो प्रतीक को हर कोई पहचानने लगा है हालांकि उनके परिवार के बारे में कम ही लोग जानते हैं. उनकी पत्नी की बात करें तो उनका नाम भाविनी ओजा है. हाल ही में प्रतीक ने अपनी शादी की तस्वीर के साथ ही पत्नी के साथ की तमाम तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी.

prateek gandhi

बता दें कि प्रतीक गांधी की पत्नी भी अभिनय की शौक़ीन हैं. वे टीवी एक्ट्रेस होने के साथ थिएटर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं. पति-पत्नी दोनों ही अभिनय के क्षेत्र से बेहद बारीकी से जुड़े हुए हैं. प्रतीक और भामिनी ने साल 2009 में शादी की थी. कपल की शादी को 12 साल से अधिक समय हो गया है.

prateek gandhi

प्रतीक गांधी की पत्नी भामिनी दिखने में काफी ख़ूबसूरत हैं. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती हैं. दोनों को एक साथ देखने पर यही लगता है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए हैं. भामिनी टीवी धारावाहिक ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा टीवी सीरियल में अहम भूमिका अदा कर चुकी हैं.

prateek gandhi

इस टीवी धारावाहिक के अलावा भामिनी ने साराभाई वर्सेज साराभाई, खिचड़ी जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है. हालांकि भामिनी की पहचान एक टीवी एक्ट्रेस के रुप में कम बल्कि प्रतीक गांधी की पत्नी के रुप में अधिक होती है. प्रतीक ने पत्नी के सतह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई तस्वीरें साझा की है.

prateek gandhi

हाल ही में दोनों की शादी की 12वीं सालगिरह थी. इस मौके पर प्रतीक ने कई तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था.

prateek gandhi

प्रतीक और भामिनी की तस्वीरों को ढाई लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया था. बता दें कि प्रतीक और भामिनी एक बेटी के माता-पिता है. जिसका नाम कपल ने मिराया गांधी रखा है.

pratik gandhi and bhamini oza

Back to top button