बॉलीवुड

मांग में सिंदूर-नीली साड़ी और पति विक्की का साथ, शादी के बाद सामने आई अंकिता लोखंडे की तस्वीरें

सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अब मिसेज जैन बन चुकी हैं. अंकिता लोखंडे काफी समय से अपने इस रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रही थी. अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड से पति बने विक्की जैन (Vikcy Jain) के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है.

ankita lokhande ankita lokhande

इनकी शादी के बाद से इनके फैंस और मनोरंजन जगत के इनके दोस्त दोनों को शादी की बधाई दें रहे है. विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को शादी के सात फेरे लिए थे.

ankita lokhande

इन्होने अपनी शादी में काफी भव्य आयोजन किया था. शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं अब शादी के बाद अंकिता-विक्की मीडिया के सामने पहली बार स्पॉट हुए हैं. शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे के साथ पहली बार सभी के सामने आए है. इस दौरान दोनों के चेहरे की चमक देखते ही बन रही थी. इन तस्वीरों में भी साफ-साफ़ देखा जा सकता है कि अंकिता का रंग रूप पहले से कहीं ज्यादा खिल गया है. अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी से वह कितनी खुश है, इनके चेहरे से साफ नज़र आ रहा है.

ankita lokhande

अब वायरल हो रही इन तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं. अगर हम इस दौरान अंकिता लोखंडे के लुक की बात करें तो उन्होंने नीले रंग की खूबसूरत साड़ी वियर की हुई है. इस नीले कलर की साडी में एक्ट्रेस की खूबसूरती और भी निखर कर सामने आ रही है. उनकी इन खूबसूरती को आप इन तस्वीरों से निहार सकते है.

अंकिता ने इस दौरान गले में हार, मंगलसूत्र और हाथ में हीरे की अंगूठी है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी इस नीली खूबसूरत साड़ी के साथ मैचिंग ज्वैलरी भी पहनी हुई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बेहतरीन लग रही है.

अंकिता ने अपनी मांग में विक्की के नाम का लाल सुर्ख सिंदूर लगा रखा है और वह हंसती हुई नजर आ रही हैं. वही उनके साथ बगल में विक्की जैन भी अपना सर नीचे झुकाए मुस्कुराते हुए देखे जा सकते है. शादी के बाद सामने आई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए है. इस दौरान अंकिता और विक्की ने पैपराजी को शानदार पोज भी दिए.

गौरतलब है कि, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों के इस रिश्ते को 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. यह दोनों फाइनली अब विवाह के बंधन में बंध चुके है. इस कपल की शादी में मंडप के ब्रांड ब्राइडल एंट्री तक सब कुछ बेहद शानदार रहा. अब मिल रही ताज़ा जानकारी के मुताबिक ये दोनों जल्द ही रायपुर में रिसेप्शन पार्टी दे सकते है. यह पार्टी रायपुर में इसलिए होने वाली है, क्योंकि विक्की जैन वहीं के रहने वाले हैं. यह रिसेप्शन पार्टी परिवार और करीबी लोगों के लिए आयोजित की जाने वाली है.

Back to top button