बॉलीवुड

डांस करते-करते ऊपर हो गए नोरा फतेही के कपड़े, हुई Oops Moment की शिकार : Video वायरल

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर Oops Moment का शिकार होती रहती हैं. इस बार बॉलीवुड में अपने डांस और एक्टिंग से लोगों की तारीफें पाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) इसका शिकार हो गई. अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से हमेशा फैंस के बीच चर्चा में रहने वाली नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

nora fatehi

नोरा फतेही को सबसे अधिक उनके शानदार डांस के लिए जाना जाता है. अपने शानदार डांस से नोरा ने बहुत कम समय में ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. उनके लटके झटकों पर फैंस जान छिड़कते हैं. हालांकि इस बार अभिनेत्री को लटके झटके दिखाने के चक्कर में शर्मसार भी होना पड़ा है.

nora fatehi

अक्सर नोरा अपने डांस वीडियो या अपने किसी भी प्रोजेक्ट का प्रमोशन करने के लिए फैंस के बीच पहुंचती है. नोरा को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ भी उमड़ती है. इस दौरान कई बार फैंस के सामने नोरा डांस भी करती हैं. एक वीडियो में ऐसा ही हुआ जब नोरा ने फैंस के सामने डांस करना हुरु किया लेकिन उनके कपड़ों ने उन्हें धोखा दिया और वे Oops Moment की जिसकी चपेट में आ गई.

Nora Fatehi

वैसे आपको बता दें कि नोरा फतेही एक बार नहीं बल्कि कई बार Oops Moment की जिसकी चपेट में आ चुकी हैं. कई बार उनका बोल्ड लुक ही उनके लिए मुसीबत बन जाता है. एक बार डांस करते हुए उनकी ड्रेस ऊपर हो गई थी जिसमें उनके अंदर तक के कपड़े नजर आ गए थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके अंडरगार्मेंट्स कैमरे में कैद हो गए.

nora fatehi

हाल ही में यूट्यूब पर नोरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे किसी पार्क में अपने फैंस की डिमांड पर लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं. हालांकि उस दौरान डांस स्टेप्स करते हुए उनकी ड्रेस ऊपर हो जाती है और फैंस को उनके अंडरगार्मेंट्स साफ़-साफ़ नज़र आते हैं. हालांकि वे अगले ही पल अपने हाथों से अपनी ड्रेस को संभाल लेती हैं.

बता दें कि मूल रुप से नोरा कनाडा की रहने वाली हैं. वे कुछ सालों पहले अपने डांस के शौक के चलते कनाडा से पांच हजार रुपये लेकर भारत आ गई थीं. यहां काफी स्ट्रगल करने के बाद आज वे इंडस्ट्री का लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में असली पहचान साल 2018 म आई फिल्म ‘सत्यमेव जायत’ के गाने ‘दिलबर’ से मिली थी. वे अपने छोटे से करियर में कई शानदार आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं.

Nora Fatehi

वर्कफ़्रंट की बात करें तो नोरा को अगस्त 2021 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: दप्राइड ऑफ़ इंडिया’ में देखा गया था. वहीं नवंबर 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के स्पेशल सॉन्ग ‘कुसु कुसु’ में भी वे देखने को मिली थी.

Nora Fatehi

Back to top button