बॉलीवुड

मिस यूनिवर्स बनने से ठीक पहले हरनाज संधू ने दिखाया था अपना बोल्ड अंदाज, मोनोकिनी में दिए पोज

21 साल की हरनाज संधू को देखकर जजेस भी रह गए हैरान, पहन लिए ऐसे कपड़े कि...'

भारत की बेटी हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) हाल ही में इस साल की मिस यूनिवर्स 2021 चुनी गई हैं. सभी प्रतियोगियों को पछाड़कर हरनाज ने यह ऐतिहासिक उपलब्धि अपने नाम दर्ज की. मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 का आयोजन इजरायल में 12 दिसंबर को हुआ था जिसमें हरनाज संधू के नाम पर मुहर लगी. भारत की झोली में ऐसे में 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज आया.

harnaaz sandhu

बता दें कि हरनाज से पहले आख़िरी बार भारत की ओर से मिस यूनिवर्स का खिताब बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्त ने जीता था. लारा ने यह कारनामा साल 2000 में किया था. हरनाज के मिस यूनिवर्स 2021 बनने के बाद से हर ओर उनके ही नाम के चर्चे हो रहे हैं. जहां देखो वहां हरनाज के नाम की गूंज सुनने को मिल रही है.

harnaaz sandhu

हरनाज संधू ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के साथ ही अपने कॉन्फिडेंस, ग्लैमर, स्टाइल और ब्यूटी से इस यादगार उपलब्धि को हासिल किया है. बता दें कि हरनाज भारत के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. समारोह में जब हरबाज के नाम का मिस यूनिवर्स 2021 के लिए ऐलान हुआ था तो वे रो पड़ी थीं और उनकी आंखों में खुशी के आंसू देखने को मिले.

Harnaaz Sandhu

मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 में हरनाज जब स्विम सूट राउंड में मोनोकिनी पहनकर रैम्प वॉकर पर उतरी थीं तो उनका बोल्ड और हॉट लुक देखकर हर कोई दंग रह गया. देखने वालों की निगाहें हरनाज संधू के हुस्न पर टिकी की टिकी रह गई. वह लाल कलर की मोनोकिनी में काफी पसंद की गई.

harnaaz sandhu

लाल रंग की मोनोकिनी में हरनाज अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई दिखीं. इस दौरान उन्होंने कई बोल्ड पोज दिए. सोशल मीडिया पर इस दौरान की उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और यह लोगों द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक लेपर्ड प्रिंट की स्कार्फ कैरे की थी.

harnaaz kaur sandhu

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने अपने लुक को हील के साथ कंप्लीट किया था. इस दौरान उनके चेहरे की स्माइल उनकी सुंदरता में चार चांद लगाने का काम कर रही थीं. कुल मिलाकर उनका पूरा लुक देखने लायक था. उनकी खूबसूरती गजब की निखकर आ रही थी. उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैन पेज द्वारा साझा किया गया है.

Harnaaz Sandhu

लाल रंग की मोनोकिनी में न केवल हरनाज की अदाओं का जादू दर्शकों पर चला बल्कि वे इस दौरान मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 के जजेस को भी प्रभावित करने में सफल रही. मिस यूनिवर्स 2021 बनने के बाद अब चर्चाएं है कि हरनाज फिल्मों में कदम रखने वाली हैं. वे जल्द उपासना सिंह के बेटे नानक के साथ फिल्मों में नज़र आएंगी. इसके लिए वे कफी उतावली और काफी खुश भी है.

harnaaz sandhu

तेजी से बढ़े हरनाज संधू के सोशल मीडिया फ़ॉलोअर्स…

मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज को एक तोहफ़ा यह भी मिला है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफ़ा हो गया है. इंस्टाग्राम पर उनके फिलहाल 22 लाख (2.2 मिलियन) से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक हरनाज 385 पोस्ट साझा कर चुकी है और वे खुद इंस्टा पर 555 लोगों को फॉलो करती हैं.

Harnaaz Sandhu

Back to top button