बॉलीवुड

सलमान-रवीना के साथ ‘चकाचक’ गाने पर जमकर थिरकीं सारा अली खान, शेयर किया ख़ास Video

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में वे दो बड़े सुपरस्टार के साथ पहली बार रोमांस करती हुई नज़र आने वाली हैं. सारा फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ देखने को मिलेंगी.

Sara Ali Khan

बहुत जल्द यह फिल्म रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इसके स्टार्स फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. सारा अली खान तो एक के बाद एक फिल्म को प्रमोट करती हुई नज़र आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है और अब फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. इसी बीच फिल्म का एक गाना ‘चका चक’ भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Sara Ali Khan

फिल्म का गाना चका चक (Chakachak) खूब सुर्ख़ियों में है. सारा ने इसके सहारे फिल्म को प्रमोट करने का जबरदस्त तरीका निकाला है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) पर फिल्माया यह गाना इन दिनों खूब सुना जा रहा है. इस गाने पर अब तक ढेरों रील्स बन चुकी है और यह गाना सुपरहिट हो चुका है.

Sara Ali Khan

सारा के इस गाने पर अब तक कई लोगों ने ठुमके लगाए हैं. वहीं अब हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा रवीना टंडन भी इस पर ठुमकती हुई दिखीं हैं. इससे पहले अभिनेता सलमान खान ने भी चकाचक गाने पर डांस किया था. हाल ही में सारा और रवीना ने एक साथ चकाचक सॉन्ग (Chakachak Song) पर डांस किया है.

Sara Ali Khan raveena tandon

हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा अली खान ने एक वीडियो साझा किया है जो कि जबरदस्त सुर्ख़ियों में बना हुआ है. सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है. जिसमें वे पहले सलमान खान और बाद में रवीना टंडन के साथ ‘चकाचक’ गाने पर नाच रही हैं. बता दें कि सारा फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए सलमान के शो बिग बॉस में पहुंचीं थीं. इस दौरान सारा ने सलमान को ‘चकाचक’ गाने पर नचवाया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इसके बाद वीडियो के दूसरे भाग में सारा अली खान के साथ रवीना टंडन नज़र आती हैं. सारा और रवीना दोनों भी इसी गाने पर अपनी कमर लचकाती हैं. वीडियो के आखिर में सारा बड़े ही प्यार से रवीना टंडन के गले मिलती हें और उन्हें थैंक्यू भी कहती हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए सारा ने इसके साथ लिखा है कि, ”सबसे बड़े बॉस सलमान खान के साथ. साथ ही एक खास सरप्राइज के लिए वीडियो के अंत का इंतजार करें.”

Sara Ali Khan raveena tandon

हिंदी सिनेमा में काम करते हुए सारा को तीन साल का समय हो गया है. उनकी पहली फिल्म साल 2018 में आई थी जिसका नाम ‘केदारनाथ’ था. इस फिल्म में उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे. बहुत कम समय में ही सारा बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन गई हैं. वे अब तक केदारनाथ सहित चार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ‘अतरंगी रे’ उनकी 5वीं फिल्म होने वाली है.

Sara Ali Khan

सारा, अक्षय कुमार और धनुष की यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म में सारा माया दुबे, धनुष दीपक कुमार दुबे और अक्षय कुमार समर सिद्दीकी का रोल निभाने जा रहे हैं.

Back to top button