बॉलीवुड

सलमान और रणबीर कपूर ने दिया कैटरीना को शादी का ऐसा गिफ़्ट की लोग बोलें एक्स हो तो ऐसा

बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल और भारतीय सिनेमा की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हां बीते दिनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक भव्य समारोह में दोनों ने एक दूसरे को हमसफर के रूप में चुन लिया। वहीं गौरतलब हो कि एक समय तक तो शादी से जुड़ी एक भी तस्वीर निकलकर सामने नहीं आई थीं। वहीं उसके बाद जो शादी से जुड़ी तस्वीरें वायरल होना शुरू हुईं कि उनका सिलसिला अभी तक थमा नहीं है।

katrina vicky marriage

बता दें कि इस शादी के दौरान एक चर्चा यह भी थी कि कैटरीना ने अपनी शादी में एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान को निमंत्रण नहीं दिया। वहीं अब जो ख़बर निकलकर आ रही, उसके मुताबिक लोग सलमान खान की तारीफ़ कर रहें और यह ख़बर कैटरीना कैफ़ से भी जुड़ी हुई है। आइए ऐसे में जानते हैं क्या है पूरा मामला…

बता दें कि शादी के तुरंत बाद कैटरीना और विक्‍की कौशल हनीमून पर चले गए थे और हाल-फिलहाल में वे वापस लौटे हैं। वहीं जल्‍द ही वे मुंबई में अपने दोस्‍तों, बॉलीवुड जगत के ल‍िए रिसेप्‍शन देने वाले हैं।  मालूम हो कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते 9 तारीख को सात फेरे ले लिए थे। वहीं इस शादी से जुड़ी पल-पल की खबर लोग जानने के लिए बेताब थे कि किस किस को न्यौता दिया गया है और कौन कौन से गेस्ट शादी में पहुंच रहे हैं।

लेकिन इसमें सबसे ज्यादा ध्यान जो बात खींच रही थी। वह सलमान खान और रणबीर कपूर से ही सम्बंधित थी कि ये दोनों अपनी खास दोस्त की शादी में शामिल होते या नहीं। वहीं अब खबर सामने आई है कि कैटरीना के शादी में तो सलमान और रणबीर नहीं पहुंचे पर उन्हें सबसे महंगे उपहार जरूर दिए हैं। जिसकी चर्चा चारों ओर है।

Vickat Wedding

मालूम हो कि सोशल मीडिया के मुताबिक सलमान खान ने कैटरीना को उनकी शादी पर 3 करोड़ की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई यह तो पता नहीं, लेकिन अक़्सर सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जानें जाते हैं और आख़िर कैटरीना एक समय उनकी बेहद फेवरेट फ्रेंड थी। ऐसे में तीन करोड़ की कार गिफ़्ट करना कोई बड़ी बात नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वहीं कैटरीना कैफ के एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी सलमान खान की तरह ही महंगा तोहफा उन्‍हें द‍िया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो रणबीर कपूर ने 2 करोड़ 70 लाख रुपये का हीरे का नेकलेस कैटरीना को बतौर शादी का तोहफा दिया है।

गौरतलब हो कि ऐसी खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुईं हैं और इन सबका अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टिकरण नहीं हुआ है लेकिन विश्‍वसनीय सूत्रों ने इन खबरों पर मुहर लगाई है और अब ऐसे में सोशल मीडिया यूज़र्स सलमान और रणबीर को लेकर कमेंट कर रहें हैं और लिख रहे कि एक्‍स हों तो सलमान और रणबीर जैसे!

जल्द Vickat देंगे रिसेप्शन पार्टी…

katrina kaif and vicky kaushal in mumbait

वहीं आख़िर में बता दें कि कैटरीना और विक्की कौशल जल्द ही इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। मालूम हो कि शादी में तो तमाम पाबंदियों के चलते काफी कम संख्या में ही गेस्ट उपस्थित हो पाए थे। ऐसे में अब ये जोड़ा सभी की शिकायतें दूर करते हुए रिसेप्शन पार्टी आयोजित करेगा।

Back to top button