समाचार

नर्सों को 30हजार देकर प्रेमी बोला- मेरी गर्लफ्रेंड का अबॉर्शन कर दो, कुछ देर बाद मर गई प्रेमिका

राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले रहने वाले एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका को गर्भवती करना और उसका अवैध रूप से गर्भपात (Abortion) कराना काफी महंगा पड़ गया। उसने इस गर्भपात के लिए दो नर्सों को 30 हजार रुपए भी दिए थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि लड़की की मौत हो गई और प्रेमी सलाखों के पीछे जा पहुंचा। चलिए इस अनोखी प्रेम कहानी को विस्तार से जानते हैं।

प्रेमिका हुई गर्भवती

pregnant woman

अंकित कुमार (22), हनुमानगढ़ जिले के संगरिया के शाहपीनी गांव का रहने वाला है। उसका 18 साल की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे। फिर एक दिन युवती गर्भवती हो गई। ऐसे में अंकित ने उसका अवैध रूप से गर्भपात कराने का प्लान बनाया।

प्रेमी ने 30 हजार में किया गर्भपात का सौदा

pregnant woman

अंकित ने हनुमानगढ़ टाउन में रहने वाली नर्स ममता से प्रेमिका का गर्भपात कराने के लिये 30 हजार रुपये में सौदा किया। फिर 8 दिसंबर को अंकित अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को लेकर नर्स ममता के घर जा पहुंचा। यहां ममता ने गर्भपात करने के लिए अपनी एक साथ नर्स कविता को भी बुलाया लिया। ममता का हनुमानगढ़ टाउन के वार्ड नंबर 46 में अपने किराये का मकान है। यहां दोनों नर्सों ने युवती के गर्भपात की प्रक्रिया शुरू की।

गर्भपात के दौरान हुई प्रेमिका की मौत

Dead woman lying on the floor under white cloth with focus on hand

घर में गर्भपात करने के दौरान युवती को अत्यधिक रक्तस्त्राव होने लगा। यह देख प्रेमी अंकित घबरा गया और हनुमागनढ़ टाउन के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उसे ले गया। यहां इलाज के दौरान उसकी प्रेमिका की मौत हो गई। इस बात की जानकारी मिलते ही दोनों नर्सें फरार हो गई। उधर पुलिस जब मौके पर आई तो अंकित ने उनसे कहा कि उसे ये लड़की सड़क पर मिली थी। उसने बस उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था।

पुलिस ने प्रेमी और नर्स को किया गिरफ्तार

hanumangarh news

उधर मृतिका के पिता ने 9 दिसंबर को बेटी के प्रेमी अंकित के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। इससे पुलिस का शक अंकित पर और गहरा हो गया। फिर 13 दिसंबर को पुलिस ने अंकित को हिरासत में लेकर उससे कड़ी पूछताछ की। सख्ती से पूछने पर अंकित ने सब उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं अंकित से मिली जानकारी के बाद मृतिका का अवैध गर्भपात करवाने वाली दोनों नर्सों ममता और कविता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

नर्सें पहले भी कर चुकी है अवैध गर्भपात

image-of-person-receiving-anesthesia

अब पुलिस इन दोनों नर्सों से पूछताछ कर रही है। उन्हें शक है कि नर्सों ने इसके पहले और भी ऐसे कई अवैध गर्भपात करवाए हैं। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनके इस गिरोह में और कौन-कौन शामिल हैं। पुलिस को शुरुआती जांच में ये पता चला है कि ममता और कविता ने मिलकर और भी कई युवतियों और महिलाओं के अवैध गर्भपात किराये के मकान में करवाये है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लगी है।

इस घटना से आप सभी भी सीख लें और किसी अवैध गर्भपात के चक्कर में न पड़े, वरना आप भी जान से हाथ धो सकते हैं।

Back to top button