समाचार

मालिक ने डांसर को 5 घंटे नचवाया फिर करने लगा जबरदस्ती, आबरू बचाने के लिए डांसर ने दी जान

आजकल देश में क्राइम बढ़ते ही जा रहा है. खासतौर से लड़किया आज भी सुरक्षित नहीं है. ऐसा एक मामला हम आपको बताने जा रहे है. मनचले मालिक व उसके दोस्तों से बचने के लिए एक प्रोफेशनल डांसर ने बीयर बार की छत से कूदकर अपनी जान दे दी. मृतक डांसर की पहचान बुध विहार निवासी राखी के रूप में की गई है. अब उस डांसर की बहन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बार मालिक विजय और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक रोहिणी सेक्टर नौ के नार्थ एक्स माल स्थित बीयर बार (मास्टर द पार्टी हाल) शनिवार की रात निजी पार्टी थी. इस पार्टी में बुध विहार निवासी प्रोफेशनल डांसर निशा और उनकी छोटी बहन राखी उर्फ तान्या डांस करने के लिए गई थीं. पुलिस को अपनी शिकायत में निशा ने बताया कि बीयर बार के मालिक विजय ने करीब पांच घंटे तक दोनों लड़कियों से पार्टी में डांस करवाया.

बाद में जब रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे दोनों घर जाने लगीं तो ऐसे में उस बार मालिक और उसके दोस्तों ने हाथ पकड़ फिर से डांस करने के लिए कहा.

beer bar dancer rakhi

राखी ने उन्हें मना कर दिया तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. राखी ने जब वहां से भागना चाहा तो सभी ने घेरकर इसके साथ अभद्रता शुरू कर दी. ऐसे में राखी परेशान होकर तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई. इसके बाद आनन फानन में सभी आरोपी घायल राखी, निशा और एक अन्य डांसर को अंबेडकर अस्पताल के बाहर छोड़कर भाग गए. अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने डांसर राखी को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है. हालिया अब पुलिस उस बार मालिक से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व आसपास के कैमरों की फुटेज देखी जा रही है.

शाम ढलते ही शुरू हो जाती हैं निजी पार्टियां
आपको बता दें कि, प्रशांत विहार इलाके में कई बार ऐसे हैं, जिनमें शाम ढलते ही निजी पार्टिया शुरू हो जाती है. इसमें बार डांसर आती हैं, जो देर रात तक वहा डांस करती रहती है. इन लड़कियों पर शराब के नशे में धुत लोग हजारों रुपये लुटाते हैं. इससे बार मालिकों को काफी मोटी कमाई होती है. सूत्रों की मानें तो यह बार बिना लाइसेंस के चल रहे हैं.

rakhi

बता दें कि इस तरह के मामले देश के कई कोने और राज्यों से सामने आते है. देश के कई शहरों में लोगों की नाईट पार्टियां बढ़ती ही जा रही है. पुलिस पता होने के बाद भी एक्शन लेने के लिए किसी बड़ी घटना का इन्तजार करती है. अगर इन पार्टियां को समय रहते ही बंद करवा दिया जाय तो इस तरह की घटनाओं से बचा जा सकता है.

Back to top button