बॉलीवुड

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा उठा रहा ये बड़ी जिम्मेदारी

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इसी हफ्ते राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले है. दोनों के परिवार वाले राजस्थान में स्पॉट किये जा चुके है. इस शादी की तैयारी भी काफी जोरो पर चल रही है. यह शादी 7-9 दिसम्बर तक चलेगी. अपनी शादी के लिए ये कपल भी मुंबई से राजस्थान के लिए निकल चुका है.

vicky katrina wedding

ऐसे में इस स्टार कपल की शादी में हिस्सा लेने के लिए कई सितारे भी जयपुर एयरपोर्ट पर नज़र आ चुके है. जैसे कि इस शादी को लेकर शुरू से ही कुछ न कुछ नए खुलासे होते आ रहे है. ठीक उसी तरह एक और नया खुलासा हुआ है.

अब मिल रही ताज़ा जानकारी के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) ने एक अहम जिम्मेदारी संभाली है. एक बड़े एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा इस सेलेब शादी में एक्सट्रा सिक्योरिटी प्रोवाइड करेंगे. इतना ही नहीं वह राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में हो रही इस शादी के सिक्योरिटी इन चार्ज भी होंगे.

shera handle the katrina and vicky wedding security

आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ लंबे समय से फैमिली फ्रेंड है. यहां तक कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर चुके हैं. जबकि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा उर्फ गुरमीत सिंह भी लंबे समय से कटरीना से जुड़े हुए हैं. ज्ञात होकि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक खुद की सिक्योरिटी कंपनी भी चलाते हैं. जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटी है. विक्की-कैट की शादी में सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी का पूरा चार्ज अब शेरा की कंपनी के हाथ में है. इसके अलावा बरवारा पुलिस से भी मदद ली गई है. वेन्यू में कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स और वीआईपी गेस्ट्स के शामिल होने की खबरें हैं. इस लिहाज से भी सिक्योरिटी का पुख्ता इंतजाम किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


कटरीना कैफ की शादी में पहुंचेंगे सलमान खान
ऐसे में जहां सलमान खान के बॉडी गार्ड इस शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा संभाल रहे है. वहीं दूसरी तरफ अभी भी यह संशय बना हुआ है कि, सलमान खान एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी में पहुंचेंगे या नहीं. वहीं इससे पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने कटरीना कैफ-विक्की कौशल की ओर से शादी का कार्ड नहीं मिलने की बात कही थी.

अर्पिता खान शर्मा ने कहा था कि उनके परिवार को अभी तक किसी भी तरह का आमंत्रण नहीं मिला है. अर्पिता के इस बयान ने भी कई लोगों को चौका दिया था. हालाँकि यह तो समय ही बताएगा कि खान परिवार इस शादी में शिरकत करता है या नहीं.

कटरीना कैफ और विक्की ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे कुछ दिनों के लिए अपने पर्सनल फ्रंट पर काफी बिजी रहने वाले हैं. इसके अलावा कटरीना कैफ और विक्की की फैमिली को शॉपिंक करते हुए स्पॉट किया जा रहा है. इनके परिवार वाले भी राजस्थान में स्पॉट किये जा चुके है. बावजूद इसके कपल की तरफ से शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Back to top button