बॉलीवुड

राजस्थान में वकील ने विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी पर जताई आपत्ति, मामला पंहुचा कोर्ट में

बॉलीवुड में इन दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरे जोरो पर है. ख़बरों की माने तो ये कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इस कपल की शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में तैयारियां जोरों से चल रही हैं.

दोनों कलाकार अपने परिवार के साथ राजस्थान पहुंच चुके हैं. इनका राजस्थान पहुंचने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ चुका है. यह शादी 7-9 दिसम्बर तक चलेगी. मगर, विक्की और कटरीना की शादी को लेकर एक स्थानीय वकील ने शिकायत दर्ज करवायी है.

vicky kaushal and katrina kaif wedding latest update

एक प्रमुख समाचार एजेंसी के अनुसार, यह शिकायत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दर्ज करवायी गयी है. दरअसल यह शिकायत शादी की वजह से एक मंदिर का रास्ता अवरुद्ध होने के कारण की गयी है. इस मामले में शिकायतकर्ता का कहना है कि प्रशासन ने 6-12 दिसम्बर तक चौथ माता मंदिर का रास्ता पूरी तरह से बंद कर दिया है.

जिसकी वजह से श्रद्धालुओं को मंदिर में जाने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा. यह शिकायत एडवोकेट नेत्रबिंद सिंह जादौन के द्वारा सिक्स सेसेंज फोर्ट के प्रबंधक, कटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के खिलाफ की गई है.


सूत्रों की माने तो इस शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे, जिनमें डायरेक्टर कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बृंदा और निर्देशक आनंद तिवारी शामिल हैं. इनके अलावा भी इंडस्ट्री के कई नाम इस लिस्ट में शामिल है. देर शाम कटरीना की मॉम सुजैन टरकोट, बहनें नताशा, इसाबेल कैफ, भाई सबाशियन लॉरेंट मिकेल, कटरीना और विक्की कौशल जयपुर पहुंच गये है. सात तारीख यानी की आज से इस शादी के फंक्शंस शुरू हो जएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की कम्पनी शादी में सुरक्षा व्यवस्था संभालने का काम देख रही है.

vicky katrina wedding

गौरतलब है कि, स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने पिछले शुक्रवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में बैठक करके सुरक्षा इंतजामों का जायज़ा लिया था. इस बैठक में एसपी राजेश सिंह, एडीएम सूरज सिंह नेगी, इवेंट कंपनी के प्रतिनिधि और होटल के कर्मचारी भी शामिल थे. जहां कटरीना और विक्की की शादी की रस्में होनी हैं. यह बैठक सवाई माधोपुर में भीड़ को नियंत्रित करने और सुरक्षा को लेकर की गई थी.

katrina kaif and vicky kaushal

ख़बरों की माने तो शादी में मुंबई से कई सेलेब्रिटी पहुंचने की उम्मीद है, जिनकी झलक पाने के लिए स्थानीय लोग वहां पहुंच सकते हैं. बता दें कि इस शादी के लिए मुंबई से 40 पंडितों का एक दल चौथ का बरवाड़ा पहुंचेगा. इन 40 पंडितों के लिए एक धर्मशाला में कमरे बुक कराए गए हैं. चौथ का बरवाड़ा में ही स्थित एक धर्मशाला में यह 40 पंडित ठहरने वाले है.

katrina kaif and vicky kaushal

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए शनिवार 4 दिसम्बर के दिन ही मंडप तैयार किया गया. इस मंडप को रजवाड़ा लुक दिया गया है. यह मंडप पूरी तरह से शीशे से बंध होगा. ऐसे में रजवाड़ा स्टाइल में दिखने वाले इस शीशमहल जैसे मंडप में कटरीना कैफ और विक्की कौशल सात फेरे लेंगे. राजस्थान पहुंचने के बाद भी इस कपल ने अब तक अपनी शादी अन्नोउंस नहीं की है.

Back to top button